आदिपुरुष का OTT पर जलवा, नेटफ्लिक्स पर भारत की टॉप 10 फिल्मों की लिस्ट में पहले नंबर पर

प्रभास की आदिपुरुष को सिनेमाघरों में उस तरह का सपोर्ट नहीं मिल सका, जैसी उम्मीद की जा रही थी. लेकिन ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर आदिपुरुष का जलवा खूब चल रहा है.

Advertisement
Read Time: 10 mins
नई दिल्ली:

प्रभास, कृति सेनन और सैफ अली खान की फिल्म आदिपुरुष सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. फिल्म को अच्छी ओपनिंग मिली लेकिन फिल्म के दर्शकों की कसौटी पर खरे नहीं उतरने की वजह से यह रंग नहीं जमा सकी. लेकिन आदिपुरुष अब ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स और अमेजॉन प्राइम वीडियो पर भी रिलीज हो चुकी है. नेटफ्लिक्स पर इस फिल्म का खब रंग जम रहा है. भारत की टॉप 10 फिल्मों की फेहरिस्त की बात की जाए तो इसमें ओम राउत निर्देशित फिल्म टॉप पर जगह बनाए हुए है. इस तरह बेशक आदिपुरुष को सिनेमाघरों में दर्शक नहीं मिल सके, लेकिन फिल्म ओटीटी पर खूब रंग जमा रही है. 

नेटफ्लिक्स की भारत की टॉप 10 फिल्मों की लिस्ट की बात करें तो इसमें पहले नंबर पर आदिपुरुष, दूसरे पर आलिया भट्ट की हार्ट ऑफ स्टोन, तीसरे पर  पद्मिनी, चौथे पर रंगाबली, पांचवें पर व्हॉट मैन वॉन्ट, छठे पर मामनन, सातवें पर हिडन स्ट्राइक, आठवें लस्ट स्टोरीज 2, नौवें पर ओएमजी और दसवें फास्टर फिल्म है. इस तरह इन फिल्मों की लिस्ट में प्रभास की फिल्म टॉप पर अपना वर्चस्व कायम रखे हुए है. 

नेटफ्लिक्स की भारत के टॉप 10 शो की लिस्ट की बात करें तो इसमें पहले नंबर द हंट फॉर वीरप्पन, दूसरे पर कोहरा, तीसरे पर किंग द लैंड, चौथे पर पेनकिलर, पांचवें पर बिहाइंड योर टच, छठे पर द लिंकन लॉयर, सातवें मेक कैडेट्स, आठवें पर द विचरस, नौवें पर द अनकेनी काउंटर और दसवें पर जुजुत्सू काइजन है. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Delhi में एक के बाद एक ताबड़तोड़ वारदात, राजधानी में कानून व्यवस्था का कैसे सुधरेगा हाल?