Advertisement

Adipurush Box Office Collection Day 6: घटती कमाई के बीच प्रभास की आदिपुरुष ने हासिल किया ये मुकाम, जानें छठे दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

Adipurush Box Office Collection Day 6: प्रभास और कृति सेनन स्टारर की आदिपुरुष की कमाई में इन दिनों लगातार गिरावट देखने को मिल रही है. वहीं अब छठे दिन की कमाई के बाद फिल्म ने नया मुकाम हासिल कर लिया है.

Advertisement
Read Time: 15 mins
Adipurush Box Office Collection Day 6: आदिपुरुष ने की इतनी कमाई
नई दिल्ली:

रिलीज के पहले से ही प्रभास की आदिपुरुष की चर्चा जोरों पर है. जहां एक के बाद एक लगातार विवाद फिल्म को लेकर उठ रहा है तो वहीं ऑडियंस के बीच फिल्म ज्यादा दिल जीत पाने में नाकामयाब साबित हो रही है. ऐसा हम नहीं बल्कि बॉक्स ऑफिस कलेक्शन का आंकड़ा बता रहा है, जो कि लगातार गिरता जा रहा है. जहां 50 करोड़ से ज्यादा की ओपनिंग करने वाली प्रभास, कृति सेनन और सैफ अली खान स्टारर आदिपुरुष अब 10 करोड़ से भी नीचे की कमाई देखने को मिल रही है. हालांकि इन सबके बीच फिल्म ने भारत में एक मुकाम हासिल कर लिया है.   

Advertisement

सचनिक के शुरुआती आंकड़ों के अनुसार, आदिपुरुष ने छठे दिन यानी बुधवार को 7.50 करोड़ की कमाई की है. जबकि फिल्म का कुल कलेक्शन 255.30 करोड़ का हो गया है. वहीं भारत में 250 करोड़ से ज्यादा कमाई करने के बाद ग्लोबल बॉक्स ऑफिस पर भी फिल्म 400 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर चुकी है. 

Advertisement

कमाई की बात करें तो पहले दिन 86.75 करोड़, दूसरे दिन 65.25 करोड़, तीसरे दिन 69.1 करोड़, चौथे दिन 18 करोड़ की कमाई कर चुकी है. जबकि पांचवे दिन फिल्म ने 10.7 करोड़ की कमाई की है. वहीं वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस की बात करें तो पांचवे दिन की कमाई मिलाकर कुल कलेक्शन 395 करोड़ हो चुका है. 

Advertisement

बता दें, आदिपुरुष को ओम राउत ने डायरेक्ट तो डायलॉग मनोज मुंतशिर ने लिखे हैं. जबकि प्रभास, कृति सेनन और सैफ अली खान के अलावा सनी सिंह, वत्सल सेठ, देवदत्त नागे लीड रोल में दिखाई दे रहे हैं. वहीं फिल्म में डायलॉग को लेकर फैंस के बीच काफी नाराजगी देखने को मिल रही है. 

Advertisement

ये भी देखें: शादी के बंधन में बंधे धर्मेंद्र के पोते करण देओल

Featured Video Of The Day
Lok Sabha Election Phase 6: Kamaljeet Sehrawat और राजनीति पर क्या बोले Mahabal Mishra?

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे: