समंदर किनारे टू पीस में रिलैक्स करती दिखीं सनी लियोनी, फैंस बोले- आज दिन है सनी

मालदीव की खूबसूरती के बीच सनी लियोनी का ग्लैमरस अवतार फैंस की धड़कनें बढ़ा रहा है. इंस्टाग्राम पर पोस्ट किए गए लेटेस्ट स्टिल्स में सनी को समुद्र किनारे फ्लोरल प्रिंट स्विमवियर पहने रिलैक्स मूड में देखा जा सकता है.

Advertisement
Read Time: 19 mins
नई दिल्ली:

सनी लियोनी इन दिनों मालदीव में क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं. वेकेशन पर होते हुए भी दीवा फैंस के लिए अपनी दिलकश तस्वीरें और वीडियोज़ अपडेट करना नहीं भूलतीं. मालदीव की खूबसूरती के बीच सनी लियोनी का ग्लैमरस अवतार फैंस को बेहद पसंद आ रहा है. इंस्टाग्राम पर पोस्ट किए गए लेटेस्ट स्टिल्स में सनी को समुद्र किनारे फ्लोरल प्रिंट स्विमवियर पहने रिलैक्स मूड में देखा जा सकता है.

समुद्र किनारे कुछ इस तरह सनी लियोनी ने किया रिलैक्स

सनी लियोनी बॉलीवुड की उन एक्ट्रेसेस में से एक हैं जो अट्रैक्टिव होने के साथ-साथ गज़ब का सेंस ऑफ ह्यूमर भी रखती हैं. सोशल मीडिया पर अक्सर सनी लियोनी के एंटरटेनिंग वीडियोज़ फैंस को हंसने पर मजबूर करते हैं. हालांकि अपने लेटेस्ट फोटो से सनी ने फैंस के होश उड़ा दिए हैं. सनी लियोनी ने ग्लैमरस तस्वीर अपलोड की गई है. तस्वीर में दीवा को मालदीव में फ्लोरल स्विमवियर में समुद्र के किनारे लेटे हुए देखा जा सकता है. पानी में भीगी हुई सनी लियोनी इस फोटो में काफी रिलैक्स्ड मूड में नज़र आ रही हैं. सनी का ये ग्लैमरस और सिज़लिंग लुक किसी के भी होश उड़ा सकता है

Advertisement
Advertisement

पानी के बीच इस तरह सनी ने की मस्ती

वहीं सनी लियोनी मालदीव की खूबसूरती के साथ-साथ वहां के फुल ऑन एडवेंचर को भी एंजॉय कर रही हैं. सनी लियोनी ने इंस्टाग्राम पर अपना लेटेस्ट वीडियो पोस्ट किया है. इस वीडियो में वो किसी प्राइवेट आइलैंड पिकनिक पर स्पोर्ट्स वॉटर बोट पर नजर आ रही हैं. इस वीडियो में सनी पानी के बीच मस्ती करती हुई देखी जा सकती हैं. हमेशा की तरह अपने इस वीडियो क्लिप में भी सनी धमाल मचा रही हैं. सोशल मीडिया पर सनी की तस्वीरें पलक झपकते ही वायरल हो गई हैं. फैंस इस तस्वीर को देखकर सवाल कर रहे हैं कि, 'ये कौन सी मछली है पानी में' तो वहीं एक और फैन ने कमेंट बॉक्स पर लिखा है, 'सनी ऑन फायर'.

Advertisement

Featured Video Of The Day
क्या हरियाणा में बागी पलट देंगे चुनावी बाजी?