कभी साथ किया था डेब्यू...आज मिल रहे हैं उसी हीरो की मां के रोल !

90 के दशक की पॉपुलर एक्ट्रेस मधु ने हाल में अपने इंडस्ट्री छोड़ने की वजह बताई और बताया कि वो किस तरह के रोल्स से आज भी परेशान हैं.

Advertisement
Read Time: 10 mins
फूल और कांटे का पोस्टर
नई दिल्ली:

एक्ट्रेस मधु...रोजा, योद्धा, जालिम जैसी कई फिल्मों के लिए जानी जाती हैं. 90 के दशक में उन्होंने अपने कई अच्छे-अच्छे किरदारों से फिल्म इंडस्ट्री में एक खास जगह बना ली थी...लेकिन करियर के अपने पीक में फिल्म इंडस्ट्री छोड़ने का फैसला लिया. हाल में एक इवेंट के दौरान मधु ने बताया कि उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री को बाय क्यों कहा? उन्होंने कहा कि जिस तरह के रोल उन्हें मिल रहे थे उनसे वो खुश नहीं थीं. उन्होंने कहा कि आज भी एक उम्र के बाद एक्ट्रेसेज को अच्छे रोल मिलना मुश्किल हो जाता है.

इंडस्ट्री के इस एज ट्रेंड पर बोलीं मधु

चेन्नई में एक इवेंट के दौरान मधु ने कहा कि उन्हें किसी लीडिंग स्टार की मां का रोल करने में कोई दिलचस्पी नहीं है. उन्होंने अजय देवगन का एग्जाम्पल दिया. मधु ने उन्हीं के साथ साल 1991 में डेब्यू किया था. उनकी पहली फिल्म फूल और कांटे थी. मधु ने कहा, मुझे कोई शौक नहीं है कि फिल्म में अजय देवगन के किरदार की मां का रोल करूं. हम एक साथ इंडस्ट्री में आए थे और एक ही उम्र के हैं.

मधु ने 90 के दशक के बारे में बात की. उन्होंने बताया कि कैसे उस वक्त एक्शन फिल्में और मेल एक्टर्स का बोलबाला रहता था. मधु ने कहा, 90 के दशक में एक्शन फिल्में और हीरो ही सीन में छाए रहते थे और मेरे रोल ज्यादातर डांस, रोमांटिक लाइनें बोलने या मां-बाप के सामने आंसू बहाने के इर्द-गिर्द होते थे. मुझे डांस का शौक था लेकिन फिर अहसास हुआ कि अंदर से मैं खुश नहीं हूं. मुझे महसूस हुआ कि मेरा सच्चा पैशन आर्टिस्ट होना और अच्छी फिल्में करना है. इंडस्ट्री में 9-10 साल काम करने के बाद मैंने इंडस्ट्री छोड़ दी. मुझे वजह मिल चुकी थी. मैं शादी करना चाहती थी.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Bihar में Bridge Collapse पर Nitish Government की बड़ी कार्रवाई, एक साथ Suspend कर दिए 16 Engineer