'कांतारा' का कभी हिंदी रीमेक नहीं बनाना चाहते ऋषभ शेट्टी, एक्टर ने बताई ये खास वजह

ऋषभ शेट्टी ने बताया कि फिल्म कांतारा के हिंदी रीमेक की कोई संभावना नहीं है और उन्हें इसमें कोई दिलचस्पी भी नहीं है. कन्नड़ फिल्म कांतारा को जबरदस्त सफलता मिली है, फिल्म का हिंदी वर्जन भी बेहतरीन कारोबार कर कर रहा है.

Advertisement
Read Time: 10 mins
'
नई दिल्ली:

एक्टर-डायरेक्टर ऋषभ शेट्टी अपनी फिल्म कांतारा का हिंदी रीमेक नहीं चाहते, उनका कहना है कि उनकी कन्नड़ फिल्म को पहले ही हिंदी में डब किया जा चुका है, इसलिए हिंदी रीमेक की कोई संभावना नहीं है और उन्हें इसमें कोई दिलचस्पी भी नहीं है. कन्नड़ फिल्म कांतारा को जबरदस्त सफलता मिली है, फिल्म का हिंदी वर्जन भी बेहतरीन कारोबार कर कर रहा है.

हिंदी में 40 करोड़ से अधिक का कारोबार

14 अक्टूबर को हिंदी में रिलीज़ हुई, कांटारा ने दो सप्ताह में लगभग 40 करोड़ रुपये कमाए हैं और तीसरे हफ्ते भी बेहतरीन कलेक्शन की उम्मीद की जा रही है. हालांकि फिल्म के निर्देशक और लीड एक्टर ऋषभ शेट्टी नहीं चाहते कि उनकी फिल्म का हिंदी रीमेक हो. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार उनसे यह पूछे जाने पर कि क्या फिल्म हिंदी में बनेगी, कौन सा एक्टर इस रोल के लिए फिट बैठता है. इस सवाल के जवाब में ऋषभ ने कहा ‘ऐसे किरदारों को निभाने के लिए आपको जड़ों और संस्कृति पर विश्वास करना होगा.' उन्होंने कहा कि बॉलीवुड में कई बड़े सितारे हैं, लेकिन वो इस फिल्म का रीमेक नहीं चाहते.

'केजीएफ 2 के बाद दूसरी बड़ी फिल्म'

ऋषभ शेट्टी ने ये भी बताया कि कांटारा, जो अब केजीएफ: 2 के बाद दूसरी सबसे बड़ी कन्नड़ फिल्म बनकर उभरी है, उसे पहले पैन इंडिया लेवल पर रिलीज नहीं किया जाना था. उन्होंने बताया कि फिल्म को पैन इंडिया लेवल पर रिलीज करने का फैसला बाद में लिया गया. हमारी प्राथमिकता उस हिस्से के लिए फिल्म को बनाना था जो उस परंपरा और संस्कृति से जुड़ी है, जिसके बारे में ये फिल्म है. बता दें कि ऋषभ शेट्टी इस फिल्म के डायरेक्टर और राइटर भी हैं.

Advertisement

Ananya Panday ने कैसे पैपराजी के साथ मनाया अपना जन्मदिन ?

Featured Video Of The Day
IIFA में शामिल होने के बाद मुंबई लौटीं Aishwarya Rai Bachchan, Aaradhya भी दिखीं साथ | Shorts