पेरिस ओलंपिक्स में अकेले पहुंचे अभिषेक बच्चन, वायरल तस्वीरें देख भड़के फैंस, पूछने लगे ये सवाल

सोशल मीडिया पर अभिषेक की कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जिनमें वो पेरिस 2024 ओलंपिक में मस्ती करते नजर आ रहे हैं. इन तस्वीरों के वायरल होने के बाद लोग एक बार फिर उनसे यही सवाल पूछ रहे हैं कि आखिर ऐश्वर्या और आराध्या कहां है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

बीते कुछ दिनों से अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) और ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) अपने रिश्ते में आई खटास की वजह से सुर्खियों में हैं. अनंत अंबानी की शादी में दोनों अलग-अलग पहुंचे और अब एक बार फिर अभिषेक की एक पब्लिक अपीयरेंस को लेकर चर्चा हो रही है. सोशल मीडिया पर अभिषेक की कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जिनमें वो पेरिस 2024 ओलंपिक में मस्ती करते नजर आ रहे हैं. इन तस्वीरों के वायरल होने के बाद लोग एक बार फिर उनसे यही सवाल पूछ रहे हैं कि आखिर ऐश्वर्या और आराध्या कहां हैं.

पेरिस ओलंपिक्स में अभिषेक

वायरल हो रही तस्वीरों में अभिषेक बच्चन कैजुअल लुक में नजर आ रहे हैं. ऑरेंज कलर की शर्ट और ब्लू डेनिम के साथ अपने फेवरेट येलो रिम वाला चश्मा पहने एक्टर नजर आ रहे हैं. हालांकि तस्वीरों में अभिषेक बच्चन अकेले ही दिख रहे हैं. इसके पहले इवेंट्स में अक्सर अभिषेक को पत्नी ऐश्वर्या और बेटी आराध्या के साथ देखा जाता था. वहीं हाल में ऐश्वर्या को भी न्यूयॉर्क वेकेशन पर अकेले ही देखा गया.

ये भी पढ़ें: ‘अमिताभ ने ऐश्वर्या को कभी नहीं माना बहू....', जब जया बच्चन ने कहा था- हम कभी एडजस्ट नहीं कर पाए

Advertisement
Advertisement

कहां हैं ऐश्वर्या?

तस्वीरों में अभिषेक बेहद एक्साइटेड नजर आ रहे हैं. कभी थंब्स अप करते तो कभी भारत का झंडा अपने सीने पर लगाए अभिषेक के एक्साइटमेंट का अंदाजा लगाया जा सकता है. लेकिन फैंस उनसे एक ही सवाल पूछ रहे हैं कि आखिर ऐश्वर्या और आराध्या कहां हैं? इसके पहले ऐश्वर्या को भी मुंबई एयरपोर्ट पर आराध्या के साथ न्यूयॉर्क वेकेशन से अकेले लौटते देख फैंस ने यही सवाल पूछा कि अभिषेक कहां हैं. बता दें कि अभिषेक और ऐश्वर्या की 17 साल पुरानी शादी को लेकर अफवाह फैल रही है और कहा जा रहा है कि दोनों जल्द ही तलाक लेने वाले हैं.

Advertisement

ये भी पढ़ें: ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन की 17 साल पुरानी शादी की फोटो, एक दूसरे का हाथ पकड़ अमिताभ बच्चन-जया बच्चन ने किया था डांस

Advertisement
Featured Video Of The Day
Telecom कंपनियों को Supreme Court से नहीं मिली AGR बकाया वसूली पर राहत
Topics mentioned in this article