अभिषेक बच्चन पर लगा फिल्म सेट्स से चीजें चुराने का आरोप तो एक्टर बोले- हीरोइन को चुरा लिया

अभिषेक बच्चन सेट्स से सामान चुराते थे? कुछ ऐसा ही आरोप जब बॉलीवुड एक्टर पर लगा तो उन्होंने ऐसा जवाब दिया सब हैरान रह गए.

Advertisement
Read Time: 9 mins
नई दिल्ली:

अभिषेक बच्चन सेट्स से सामान चुराते थे? कुछ ऐसा ही आरोप जब बॉलीवुड एक्टर पर लगा तो उन्होंने ऐसा जवाब दिया सब हैरान रह गए. वैसे भी अभिषेक बच्चन को अपनी हाजिरजवाबी के लिए पहचाना जाता है और इसकी वजह से वह कई बार ट्रोल्स की बोलती भी बंद कर देते हैं. लेकिन हाल ही में अभिषेक बच्चन पर जब यह आरोप लगा तो उन्होंने ऐसा जवाब दिया कि वहां मौजूद लोग एकदम खामोश हो गए और उनका जवाब भी कम मजेदार नहीं था. तो लीजिए बताते हैं कि अभिषेक बच्चन पर आखिर यह आरोप क्यों लगा और उन्होंने इसका क्या जवाब दिया. 

अमेजॉन मिनी टीवी पर इन दिनों रितेश देशमुख एक कॉमेडी शो 'केस तो बनता है' में नजर आ रहे हैं. इसमें जानी-मानी हस्तियां आती हैं और उन पर कई तरह के आरोप लगाए जाते हैं. इस शो का एक प्रोमो काफी वायरल हो रहा है. इसमें रितेश देशमुख कहते हैं 'सेट्स से काफी प्रॉप्स चुरा लेते हैं, गुरु के सेट्स पे उन्होंने...' तो अभिषेक ने उनकी बात को काटते हुए तुरंत कहा, 'हीरोइन को चुरा लिया.' गुरु फिल्म में अभिषेक बच्चन के साथ ऐश्वर्या राय लीड रोल में थीं और दोनों की बाद में शादी हो गई थी. अभिषेक ने रितेश को इसी संदर्भ में जवाब दिया था. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Maharashtra दौरे पर PM Modi, 'महाराष्ट्र में अपार औद्योगिक संभावनाएं'|Maharashtra Assembly Elections