अब शादी के बंधन में नहीं बंधेंगे अब्दु रोजिक, ले लिया ये बड़ा फैसला

ताजिकिस्तानी इन्फ्लुएंसर और बिग बॉस के पूर्व कंटेस्टेंट अब्दु रोजिक अमीरा के साथ अपनी होने वाली शादी रद्द करनी पड़ी है. अब्दु रोजिक ने इस साल अप्रैल में अपनी सगाई का ऐलान किया था.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

ताजिकिस्तानी इन्फ्लुएंसर और बिग बॉस के पूर्व कंटेस्टेंट अब्दु रोजिक अमीरा के साथ अपनी होने वाली शादी रद्द करनी पड़ी है. अब्दु रोजिक ने इस साल अप्रैल में अपनी सगाई का ऐलान किया था. उन्होंने अपनी शादी रद्द होने की जानकारी खुद दी है. अब्दु रोजिक ने बताया है कि सांस्कृतिक मतभेदों के चलते उन्हें यह शादी रद्द करनी पड़ी है. उन्होंने अप्रैल में सोशल मीडिया के जरिए अपनी सगाई का ऐलान किया था. जिसने काफी सुर्खियां बटोरी थीं. 

शादी के लेकर अब्दु रोजिक ने अंग्रेजी वेबसाइट हिदुंस्तान टाइम्स से बात की. उन्होंने कहा, 'मुझे यह बताते हुए दुख हो रहा है कि मैंने अपनी शादी रद्द कर दी है. यह कुछ सांस्कृतिक मतभेदों के कारण है जो हमारी यात्रा के आगे बढ़ने के साथ स्पष्ट हो गए. जैसा कि आप सभी जानते हैं कि मुझे दृढ़ निश्चयी व्यक्ति के रूप में पहचाना जाता है और रोजमर्रा की जिंदगी में इसकी अपनी चुनौतियां हैं और इसके लिए एक बेहद मजबूत और मानसिक रूप से सुसज्जित साथी की जरूरत होती है जो इन चुनौतियों का सामना करने में सक्षम हो.'

Advertisement

अब्दु रोजिक ने आगे कहा, 'मैं अपने स्वास्थ्य के लिए हमेशा आभारी रहूंगा और क्योंकि मैं जैसा हूं, आप सभी मुझे जानते हैं और मैं इतनी प्रसिद्ध हो गया हूं, इसलिए मुझे कभी भी अपने होने पर दुख नहीं होता. मैंने जो रिश्ते और दोस्ती बनाई है, मैं उसे हमेशा संजो कर रखूंगा. भविष्य में मुझे फिर से प्यार मिलने की उम्मीद है और आप सभी की शुभकामनाओं की उम्मीद है.' बयान के बाद अब्दु रोजिक के फैंस सोशल मीडिया पर रिएक्शन दे रहे हैं. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Animation और Content Creation के प्रशिक्षण के लिए सरकार खोलेगी IIT के स्तर का Centre Of Excellence