आश्रम 4 रिलीज डेट: फिर लौटने वाला है बाबा निराला का जलवा, जानें कब रिलीज हो रही है बॉबी देओल की मोस्ट अवेटेड वेब सीरीज

Aashram 4: बॉबी देओल ने वेब सीरीज 'आश्रम' से दुनियाभर में खूब सुर्खियां बटोरी हैं. इस वेब सीरीज में बॉबी देओल, त्रिधा चौधरी, अदिति पोहनकर, दर्शन कुमार और ईशा गुप्ता सहित कई कलाकार मुख्य भूमिका में हैं.

Advertisement
Read Time: 3 mins
Bobby Deol 'Aashram 4' Release Date: बाबा निराला की वापसी जल्द
नई दिल्ली:

Aashram 4 Release Date: बॉबी देओल एक बार फिर से अपने करियर के शानदार दौर से गुजर रहे हैं. उन्होंने वेब सीरीज 'आश्रम' से दुनियाभर में खूब सुर्खियां बटोरी हैं. इस वेब सीरीज में बॉबी देओल, त्रिधा चौधरी, अदिति पोहनकर, दर्शन कुमार और ईशा गुप्ता सहित कई कलाकार मुख्य भूमिका में हैं. अब तक 'आश्रम' के तीन सीजन आ चुके हैं. इन दिनों सीजन को दर्शकों का भरपूर प्यार मिला है. 'आश्रम' का सीजन 3 साल 2022 में आया था. उसी वक्त इस सीरीज के चौथे सीजन का भी खुलासा कर दिया गया था. ऐसे में अब हम आपको बताते हैं कि 'आश्रम 4' कब और कहां रिलीज होगा.

'आश्रम 4' पिछले साल ओटीटी प्लेटफॉर्म एमएक्स प्लेयर पर रिलीज होने वाली थी, लेकिन किसी कारण यह रिलीज नहीं हो सकी. लेकिन अब 'आश्रम 4' के रिलीज को लेकर फिर से चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो बॉबी देओल की यह वेब सीरीज इस साल दिसंबर के आखिरी में रिलीज हो सकती है. हालांकि मेकर्स की ओर से इसके रिलीज को लेकर किसी भी तरह की आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है. 'आश्रम' सीरीज की निर्देशन दिग्गज डायरेक्टर प्रकाश झा ने किया है. 'आश्रम 3' के साथ उन्होंने 'आश्रम 4' का एक छोटा सा ट्रेलर रिलीज किया था.

जिसमें वेब सीरीज की आगे की कहानी का पता चलता है. आश्रम में बाबा निराला के रूप में बॉबी देओल का काम उनके करियर के बेस्ट में शामिल हो चुका है. बॉबी देओल ने बाबा के कैरेक्टर में जान डालकर रख दी. बाबा निराला की आश्रम में जहां सत्ता चलती है तो वहीं समाज के हाशिए पर रहने वाले वर्गों को अपने साथ भी किया. जो उन्हें अपने उद्धारकर्ता के रूप में देखते थे. लेकिन करिश्माई चेहरे के पीछे, एक काला सच छिपा हुआ था, जिसने बॉबी देओल को अपने अभिनय कौशल की गहराई में जाने की चुनौती दी. बाबा निराला के रूप में बॉबी देओल का प्रदर्शन दर्शकों के दिलों पर छा गया है और वे सीजन 4 के साथ उनकी वापसी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

Featured Video Of The Day
गंडकी नदी में बने 24 घंटे में 4 पुल ढहे, लोगो ने बताया मेंटेनेंस में हो रही लापरवाही
Topics mentioned in this article