IPL से भी ज्यादा पसंद आया है दर्शकों को 'बाबा निराला' का अंदाज, इस दिन रिलीज होगी बॉबी देओल की 'आश्रम 3'

गुरुवार को आश्रम 3 का ट्रेलर लॉन्च हुआ. इस मौके पर अभिनेता मीडिया से रूबरू हुए और उन्होंने अपनी इस वेब सीरीज को लेकर ढेर सारी बातें कीं. आश्रम जल्द ओटीटी प्लेटफॉर्म एमएक्स प्लेयर पर रिलीज होने वाली है.

IPL से भी ज्यादा पसंद आया है दर्शकों को 'बाबा निराला' का अंदाज, इस दिन रिलीज होगी बॉबी देओल की 'आश्रम 3'

वेब सीरीज आश्रम

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता बॉबी देओल एक बार फिर से दर्शकों के सामने बाबा निराला के अवतार में नजर आने वाले हैं. उनकी बहुचर्चित वेब सीरीज आश्रम के तीसरे सीजन का ट्रेलर रिलीज हो गया है. आश्रम बॉबी देओल की सफल वेब सीरीज में से एक हैं. अब तक इस वेब सीरीज के दो सीजन आ चुके है, जिसे दर्शकों का काफी प्यार मिला है. आश्रम को लेकर दर्शकों के दीवानी का अंदाज इस बात से लगाया जा सकता है कि इस वेब सीरीज को आईपीएल से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. 

इस बात का दावा खुद अभिनेता ने बॉबी देओल ने किया है. गुरुवार को आश्रम 3 का ट्रेलर लॉन्च हुआ. इस मौके पर अभिनेता मीडिया से रूबरू हुए और उन्होंने अपनी इस वेब सीरीज को लेकर ढेर सारी बातें कीं. आश्रम जल्द ओटीटी प्लेटफॉर्म एमएक्स प्लेयर पर रिलीज होने वाली है. इस वेब सीरीज को लेकर अपनी एक्साइटमेंट जाहिर करते हुए बॉबी देओल ने कहा, 'मैं एक बार फिर से प्रकाश झा के साथ काम करने के लिए काफी रोमांचक रहा है. प्रकाशजी की आश्रम की कहानी ने मुझे इस प्रोजेक्ट को साइन करने के लिए प्रेरित किया। इसके लिए मैं उनका हमेशा आभारी रहूंगा.' 

बॉबी देओल ने आगे कहा, 'हर एपिसोड में बाबा का किरदार और गहरा दिखाई देगा और सीजन 3 में इसका ऐसा रंग देखने को मिलेगा जो दर्शकों को बांधे रखेगा. इस सीरीज से जुड़ी एक बड़ी बात यह भी हैं कि इस सीरीज की वजह से एमएक्स प्लेयर को भारत में किसी भी प्लेटफॉर्म के मुकाबले सबसे ज्यादा व्यूज मिले हैं और यह यूट्यूब के बाद दूसरे नंबर पर है. 

अपनी बात को खत्म करते हुए बॉबी देओल ने आगे कहा, 'साथ ही यह ओटीटी पर सबसे ज्यादा देखे जाने वाले शो में से एक बन गया है, जिसका श्रेय भी प्रकाशजी की कहानी और एमएक्स प्लेयर को जाता. उस पर काम करने वाली पूरी टीम की मेहनत को जाता हैं. यह जानकर भी अच्छा लगा कि हमारे शो को आईपीएल के दो सीजन की तुलना में सबसे ज्यादा बार देखा गया है.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इसके अलावा बॉबी देओल ने और भी ढेर सारी बातें कीं. आपको बता दें कि आश्रम का पहला और दूसरा सीजन साल 2020 में रिलीज हुआ था. जिसे दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिला था. इस वेब सीरीज में बॉबी देओल ने बाबा निराला का किरदार किया है. जिसकी दुनिया में कई तरह के ढोंग हैं. अब आश्रम 3 अगले महीने 3 तारीख को एमएक्स प्लेयर पर रिलीज किया जाएगा.