आशिकी फेम राहुल रॉय का हमशक्ल देख चकराया लोगों का सिर, बोले- बस यही रह गया था बाकी

राहुल रॉय की फिल्म आशिकी 1990 में रिलीज हुई थी, जिसने उनकी फैन फॉलोइंग को सातवें आसमान पर पहुंचा दिया था. लेकिन 34 साल बाद भी उनकी दीवानगी कम नहीं हुई है. उनका यह हमशक्ल सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
आशिकी एक्टर राहुल रॉय का हमशक्ल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड सेलेब्स के फैंस की कमी नहीं है. हर किसी का कोई ना कोई फेवरेट स्टार है और लोग उन्हें फॉलो भी करते हैं. उनका स्टाइल कॉपी करना या उनकी तरह बात करने का तरीका. कुछ ना कुछ ऐसा करते रहते हैं जिसे देखकर आपको समझ आ जाएगा कि कौन उनके फेवरेट स्टार. कुछ लोगों की शक्ल तो बॉलीवुड सेलेब्स से मिलती है. कई बार आप उन्हें देखकर कंफ्यूज भी हो जाते हैं. ऐसे ही एक सेलेब के हमशक्ल की वीडियो वायरल हो रही है. ये वीडियो आशिकी फेम राहुल रॉय की है. इस वीडियो को देखकर लोग कई तरह के कमेंट कर रहे हैं. कई लोग तो उस हमशक्ल का मजाक उड़ा रहे हैं.

वायरल वीडियो में शख्स राहुल रॉय ती फिल्म आशिकी का गाना  सीने से लग जा मैं हूं तेरा दीवाना गाना गाता नजर आ रहा है. इस शख्स की शक्ल राहुल रॉय से काफी मिल रही है. हालांकि लोग सोशल मीडिया पर ये वीडियो देखने के बाद मजेदार कमेंट कर रहे हैं. लोगों की हंसी नहीं रुक रही है.

Advertisement

राहुल रॉय के हमशक्ल की वीडियो पर लोग ढेर सारे कमेंट कर रहे हैं. एक ने लिखा- भाई तो ओरिजिनल है, क्या डुप्लीकेट है, कुछ पता नहीं चलता? वहीं दूसरे ने लिखा- बस यही रह गया था बाकी सभी तो आ चुके इंस्टा पे. एक ने लिखा- राहुल तेरी जरूरत है बहुत. एक यूजर ने लिखा- भाई तू ही हीरो है. ये पहली बार नहीं है जब किसी बॉलीवुड सेलेब के हमशक्ल की वीडियो वायरल हुआ है. इससे पहले अजय देवगन, नसीरुद्दीन शाह समेत कई कलाकारों के हमशक्ल की वीडियो वायरल हो चुके हैं. इन वीडियो पर लोग ढेर सारे कमेंट कर रहे हैं.  राहुल रॉय की फिल्म आशिकी 1990 में रिलीज हुई थी. फिल्म सुपरहिट रही थी और राहुल का स्टाइल जबरदस्त पॉपुलर हो गया था.

Advertisement

Bollywood News: मुश्किल में बॉलीवुड, सुस्ती भरे 64 दिन

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hathras Stampede: बाबा के चेलों की नारायणी सेना ने दबाया भगदड़ का बटन, SDM की रिपोर्ट में खुलासा