VIDEO: 90s की सुपरस्टार मांग रही है काम, लेटेस्ट इंटरव्यू में छलका आशिकी फेम अनु अग्रवाल का दर्द

आशिकी की एक्ट्रेस अनु अग्रवाल साल 1999 में एक एक्सीडेंट का शिकार हो गई थीं, जिसके बाद वह एक महीने तक कोमा में रहीं. हादसा इतना भयानक था कि इसकी वजह से उनका चेहरा बुरी तरह से बिगड़ गया था.

Advertisement
Read Time: 2 mins
आशिकी की एक्ट्रेस अनु अग्रवाल को नहीं मिल रहा है काम
नई दिल्ली:

90 के दशक की सुपरहिट फिल्म आशिकी आज भी अपने म्यूजिक के लिए याद की जाती है. फिल्म में उस समय दो नए चेहरे दिखे थे, जिन्होंने दिलों को जीत लिया था और रातोंरात स्टार बन गए थे. फिल्म की एक्ट्रेस अनु अग्रवाल की मासूमियत और खूबसूरती के लोग दीवाने हो गए थे और अनु नेशनल क्रश बन गई थीं. लेकिन एक हादसे ने उनकी जिंदगी बदल दी और वह फिल्मी दुनिया से पूरी तरह दूर हो गईं. लेकिन अब करीब तीन दशक के बाद अनु बॉलीवुड में वापसी करना चाहती हैं. अनु अग्रवाल का एक वीडियो इस समय चर्चा में आ गया है.

हादसे ने बिगाड़ दिया चेहरा

अनु अग्रवाल साल 1999 में एक एक्सीडेंट का शिकार हो गई थीं, जिसके बाद वह एक महीने तक कोमा में रहीं. हादसा इतना भयानक था कि इसकी वजह से उनका चेहरा बुरी तरह से बिगड़ गया था. उनका चेहरा इस कदर बदल गया कि उन्हें पहचानना भी मुश्किल हो रहा था. लगभग 3 सालों तक अनु का इलाज चला. अनु फिर कभी फिल्मों में नजर नहीं आईं, लेकिन वो अब फिर से काम करना चाहती हैं.

Advertisement

डायरेक्टर्स से मांगा काम

हाल में इस्टेंट बॉलीवुड से बात करते हुए अनु अग्रवाल ने कहा कि वह अब फिर से काम करना चाहती हैं. उन्होंने फिल्म मेकर्स से अपील भी की. उन्होंने कहा कि वो फिल्मों और ओटीटी पर काम करने के लिए ओपेन हैं. जो भी डायरेक्टर-प्रोड्यूसर चाहें उन्हें इंस्टाग्राम पर कॉन्टैक्ट कर सकते हैं. अनु अग्रवाल सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं और अक्सर यहां अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं.  

Advertisement

वीडियो: वो फिल्म जिसके Producer बने 5 लाख किसान

Advertisement
Featured Video Of The Day
PM Modi के भाषण के दौरान Rajya Sabha से उठ कर गए विपक्षी नेता तो भड़के Jagdeep Dhankhar