इस बार फिर पर्दे पर दूसरे अंदाज में 'आशिकी' करते नजर आएंगे राहुल रॉय, देखते फैंस कह देंगे 'प्यार हो गया'

आशिकी फिल्म के मशहूर अभिनेता राहुल रॉय ने अपनी नई फिल्म की घोषणा कर दी है. उन्होंने अपनी फिल्म प्रोडक्शन कंपनी राहुल रॉय प्रोडक्शन के अंतर्गत अपनी फिल्म 'प्यार हो गया' की घोषणा की है.

Advertisement
Read Time: 14 mins
इस बार फिर पर्दे पर दूसरे अंदाज में 'आशिकी' करते नजर आएंगे राहुल रॉय
नई दिल्ली:

90 के दशख की चर्चित आशिकी के मशहूर अभिनेता राहुल रॉय जल्द नए अंदाज में नजर आने वाले हैं. उन्होंने अपनी नई फिल्म की घोषणा कर दी है. इस बार वह प्रोड्यूसर की भूमिका अदा करेंगे. उन्होंने अपनी फिल्म प्रोडक्शन कंपनी राहुल रॉय प्रोडक्शन के अंतर्गत अपनी फिल्म 'प्यार हो गया' की घोषणा की है. फिल्म में जान खान, आलिया हमीदी व स्नेहा नामानंदी के साथ-साथ फिल्म में रितु शिवपुरी, अनुभवी जरीना वहाब, मुस्ताक खान और गोविंद नामदेव मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. फिल्म का निर्देशन जियाउल्लाह खान करेंगे.

फिल्म 'प्यार हो गया' की एक प्रेम कहानी होगी. निर्देशक जियाउल्लाह खान के शब्दों में, 'मैं इस प्रोजेक्ट  मैं राहुल रॉय के साथ शूटिंग शुरू करने के लिए बहुत उत्सुक हूं. मुझे यह सुनकर खुशी हुई कि वे इस फिल्म मैं एक्टिंग के साथ साथ , इस फिल्म को प्रोड्यूस भी  कर रहे हैं. मेरी हार्दिक इच्छा है कि दर्शक हमें भी आशिकी की तरह अपने प्यार व आशीर्वाद देंगे और इस फिल्म को सफल बनाएंगे. इस फिल्म के मूल रचनाकार हैं ऋषि आजाद जिन्होंने इस प्रेम कथा को बड़े ही संवेदनशीलता के साथ शब्दों में ढाला है. उम्मीद है परदे पर भी वही संवेदनशीलता बनी रहेगी.'

फिल्म का निर्माण राहुल रॉय और राजेश कुमार वीरा ने मैस्कॉट पिक्चर्स के बैनर तले करने का फैसला किया है इस फिल्म के कार्यकारी निर्माता है कासिम अंसारी हैं. फिल्म के संगीतकार हैं पार्टी तो बनती है फेम पलाश मुच्छल ,छायांकन की जिम्मेवारी दीपक पांडे के कंधों पर है. आपको बता दें कि 90 के दशक की पहली फिल्म 'आशिकी' के अभिनेता राहुल रॉय काफी स्मार्ट रहे हैं. उनसे कोई भी अपनी निगाहें नहीं हटा पा रहे थे, फिल्म 'आशिकी' के गीत आज भी युवाओं और सभी उम्र के लोगों के दिलों की धड़कन है.

Advertisement

जरीन खान मुंबई एयरपोर्ट पर आईं नज़र, नए स्टाइल में लगी बेहद खूबसूरत

Advertisement
Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir Assembly Election: Amarnath यात्रा के बाद कश्मीर में विधानसभा चुनाव हो सकते हैं