Aarya 3 Trailer: एक मां से ड्रग माफिया बनी 'आर्या' , जमीन के लिए खून बहा देंगी सुष्मिता सेन

आर्या 3 के साथ एक बार फिर से सुष्मिता सेन एक्शन करने के लिए तैयार हैं. उनकी इस वेब सीरीज का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. जिसमें सुष्मिता सेन बंदूक के साथ तलवारबाजी करती हुई नजर आ रही हैं.

Advertisement
Read Time: 5 mins
एक मां से ड्रग माफिया बनी 'आर्या'
नई दिल्ली:

आर्या 3 के साथ एक बार फिर से सुष्मिता सेन एक्शन करने के लिए तैयार हैं. उनकी इस वेब सीरीज का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. जिसमें सुष्मिता सेन बंदूक के साथ तलवारबाजी करती हुई नजर आ रही हैं. ट्रेलर में उनका एकदम अलग अंदाज देखने को मिल रहा है. लेकिन आर्या 3 के ट्रेलर से साफ हो गया है कि वेब सीरीज के तीसरे सीजन में वह न केवल अपनी फैमिली की सुरक्षा करेंगी बल्कि पूरी तरह से ड्रग माफिया तक बन गई है. जिसके लिए वह खून भी बहाती हुई नजर आ रही हैं. 

आर्या 3 के ट्रेलर को देखकर कहा जा सकता है कि इस बार वेब सीरीज में कुछ नए कलाकार और किरदारों की भी एंट्री होने वाली है. आर्या 3 में सुष्मिता सेन के साथ इला अरुण, सिकंदर खेर, इंद्रनील सेनगुप्ता, विकास कुमार, माया सराओ, गीतांजलि कुलकर्णी, श्वेता पसरीचा, वीरेन वजीरानी, प्रत्यक्ष पंवार, आरुषि बजाज, भूपेन्द्र जादावत और विश्वजीत प्रधान मुख्य भूमिका में दिखाई देने वाले हैं. आर्या 3 अगले महीने 3 तारीख को ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी. 

आर्या 3 को लेकर सुष्मिता सेन ने कहा, आर्या के सीजन 3 के लिए उत्साह को बढ़ाने वाली बात यह है कि वह पूरी तरह से बेखौफ है और जिंदगी के उस खेल पर राज कर रही है जो एक बार उसके साथ खेला गया था. वह नए दुश्मन और नए सहयोगी बना रही है क्योंकि यह शेरनी अब शहर में नई डॉन है. राम माधवानी ने वास्तव में इस नए सीजन में एक्शन, इमोशन और ट्विस्ट को तीन गुना बढ़ा दिया है, इसलिए शेरनी से मिलने के लिए तैयार हो जाइए, केवल डिज़्नी+ हॉटस्टार पर.'
 

Featured Video Of The Day
UK Election Results 2024: क्या नफा, क्या नुकसान? Britain में सरकार बदलने से क्या पड़ेगा भारत पर असर
Topics mentioned in this article