माथे पर मांगटीका और कान में झुमके के साथ वायरल हुई आराध्या बच्चन की लेटेस्ट फोटो, फैन्स बोले- पहली बार देखा ऐसा अवतार

इस नए पोस्ट में आराध्या बच्चन की एक फोटो सामने आई है, जिसमें उनका एकदम नया और हटकर अवतार देखने को मिल रहा है.

Advertisement
Read Time: 14 mins
आराध्या बच्चन की फोटो वायरल
नई दिल्ली:

ऐश्वर्या राय की बेटी आराध्या बच्चन सोशल मीडिया पर बहुत पॉपुलर हैं. आराध्या बच्चन का कोई भी पोस्ट आते ही इंटरनेट पर धमाल मचा देता है. आराध्या की पॉपुलैरिटी का आलम ये है कि लोग उनके वीडियोज और तस्वीरों को उनकी मां ऐश्वर्या राय से भी ज्यादा पसंद करते हैं और उस पर प्यार लुटाते हैं. ऐसे में आराध्या बच्चन का एक नया पोस्ट इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे कि लोग खूब पसंद कर रहे हैं. इस नए पोस्ट में आराध्या बच्चन की एक फोटो सामने आई है, जिसमें उनका एकदम नया और हटकर अवतार देखने को मिल रहा है.

आराध्या की इस नई तस्वीर को ऐश्वर्या राय के फैन पेज से शेयर किया गया है. हालांकि कमेंट सेक्शन देखकर पता चलता है कि यह फोटो पुरानी है, जो कि अब एक बार फिर वायरल हो रही है. फोटो में आप आराध्या को मां ऐश्वर्या के साथ देख सकते हैं. ऐश्वर्या राय आराध्या को पकड़े हुए उनके पीछे खड़ी हैं. इस दौरान ऐश्वर्या भी सजी संवरी नजर आ रही हैं. पर तस्वीर के वायरल होने के बाद लोगों की नजरें ऐश्वर्या पर नहीं बल्कि आराध्या पर टिक गई हैं. लोगों का कहना है कि उन्होंने आराध्या का ऐसा अवतार पहले कभी नहीं देखा है.

Advertisement

इस पोस्ट को 12 हजार से भी अधिक लाइक्स आए हैं. अधिकतर लोग इस पर दिल और फायर इमोजी कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, "जूनियर ऐश्वर्या बहुत प्यारी लग रही है", तो एक अन्य ने लिखा है, "अपनी बड़ी आंखों के साथ आराध्या बहुत खूबसूरत लग रही है". एक और यूजर लिखते हैं, "आराध्या का ऐसा अवतार पहली बार देखा है". 

Advertisement

Featured Video Of The Day
Kargil War विजय के 25 साल, देखे कहानी युद्ध के पहले महानायक की | NDTV India