आराध्या बच्चन ने सलवार सूट पहन इस अंदाज में गाया 'सारे जहां से अच्छा' कि फैन्स रह गए हैरान, बोले- सबसे हटकर है

वीडियो में आप आराध्या को देशभक्ति के रंग में डूबा हुआ देख सकते हैं. वीडियो में ऐश्वर्या राय की बेटी आराध्या सलवार सूट पहने इस देशभक्ति गीत को बड़े ही खूबसूरत अंदाज में गा रही हैं.

Advertisement
Read Time: 5 mins
ऐश्वर्या राय की बेटी आराध्या का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

ऐश्वर्या राय पूरी दुनिया में पॉपुलर तो हैं ही, लेकिन उनकी बेटी आराध्या बच्चन की पॉपुलैरिटी भी कुछ कम नहीं है. आराध्या बच्चन से जुड़ा कोई भी पोस्ट सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो जाता है. इसी क्रम में आराध्या बच्चन का एक थ्रोबैक वीडियो सामने आया है, जिसे देखने के बाद इस छोटी बच्ची ने एक बार फिर लोगों का दिल जीत लिया है. इस वीडियो में आराध्या 'सारे जहां से अच्छा' गाना गाते हुए देखी जा सकती हैं. हालांकि यह वीडियो है तो पुराना, लेकिन सोशल मीडिया पर इस समय तेजी से वायरल हो रहा है. 

Advertisement

इस वीडियो को यू-ट्यूब पर आप देख सकते हैं. वीडियो में आप आराध्या को देशभक्ति के रंग में डूबा हुआ देख सकते हैं. वीडियो में ऐश्वर्या राय की बेटी आराध्या सलवार सूट पहने इस देशभक्ति गीत को बड़े ही खूबसूरत अंदाज में गा रही हैं. आराध्या का अंदाज देखकर फैन्स भी उन पर फिदा नजर आ रहे हैं. इस पर लोगों के अलग-अलग रिएक्शन भी देखने को मिल रहे हैं. गौरतलब है कि यह पहली बार नहीं है जब आराध्या बच्चन के वीडियो पर लोग इतना प्यार बरसा रहे हैं. इससे पहले भी सोशल मीडिया पर आराध्या के कई वीडियोज सामने आ चुके हैं, जिसे लोगों ने खूब पसंद किया था. 

Featured Video Of The Day
Kalki Movie Box Office पर छाई, Weekend पर 500 Crore से ज्यादा कमाई की उम्मीद