'आप' के आगे बीजेपी और कांग्रेस की हुई हार तो वायरल हुए फनी मीम्स, लोग इस तरह बना रहे मजाक

कई लोगों सोशल मीडिया पर फिल्मी मीम्स शेयर कर आप सरकार को बधाई दे रहे हैं और चुनावी मुकाबले में खड़ी बीजेपी और कांग्रेस पार्टी की हार की चुटकी रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

दिल्ली नगर निगम चुनाव में अरविंद केजरीवाल की आप (आम आदमी पार्टी) ने शानदार जीत हासिल की है. इसके साथ आप ने 15 साल से काबिज बीजेपी को एमसीडी की सत्ता से बाहर कर दिया है. ऐसे में आप पार्टी के सपोर्ट्स और नेताओं के बीच खुशी की माहौल है. हर कोई अपने-अपने अंदाज में आप और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को एमसीडी चुनावों में जीत की बधाई दे रहे हैं. वहीं कई लोगों सोशल मीडिया पर फिल्मी मीम्स शेयर कर आप सरकार को बधाई दे रहे हैं और चुनावी मुकाबले में खड़ी बीजेपी और कांग्रेस पार्टी की हार की चुटकी रहे हैं. 

यहां देंखे एमसीडी चुनावों से जुड़े मजेदार फिल्मी मीम्स-

Advertisement

नतीजों की बात करें तो अब तक आप ने 133 सीटें, बीजेपी 101, कांग्रेस 6 और निर्दलीय ने 3 सीटों पर जीत दर्ज की है. दिल्ली नगर निगम में पिछले 15 सालों से बीजेपी का शासन था. पिछले चुनाव में बीजेपी को 181 सीटें मिली थीं. इस बार तीनों नगर निगम को साथ मिलाकर चुनाव हुए थे. साथ ही परिसीमन कर कुल सीटों की संख्या भी 250 कर दी गई थी. कड़ी सुरक्षा के बीच सुबह 8 बजे मतगणना शुरू हुई. एमसीडी के 250 वार्ड के लिए 4 दिसंबर को चुनाव हुआ था, जिसमें कुल 1,349 उम्मीदवार मैदान में थे. चुनाव में 50.48 फीसदी मत पड़े थे. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Anti Naxal Operation: Narayanpur-Dantewada Border पर नक्सलियों का सफाया, शाह-साय के बीच हुई ये बात