परिणीति चोपड़ा के साथ 'शादी' के सवाल पर AAP नेता राघव चड्ढा का रिएक्शन, बोले- आप राजनीति पर

हाल ही में आप नेता राघव चड्ढा को एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा के साथ बुधवार रात मुंबई के पॉश रेस्टोरेंट में डिनर के लिए देखा गया था. वहीं उन्होंने पैपराजी के सामने पोज भी दिया था.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं. जहां हाल ही में वह आम आदमी पार्टी (आप) के नेता और सांसद राघव चड्ढा के साथ वह स्पॉट हुई थीं तो वहीं अब एक्ट्रेस के सवाल पर सांसद का रिएक्शन सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वहीं इस पर लोग भी अपना रिएक्शन देते हुए नजर आ रहे हैं और सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल कर रहे हैं. हाल ही में सांसद का दिल्ली लौटने पर सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा के साथ उनके डिनर और लंच प्लान के बारे में पूछा गया है.

दरअसल, संसद से बाहर निकलते ही सांसद राघव चड्ढा से रिपोर्टर पूछता है, "आप मुंबई में एक साथ देखे गए थे, क्या शादी की अफवाहें सच हैं?" इस पर राजनेता मजाकिया रिएक्शन देते हुए कहते हैं. "राजनीति के सवाल करें, परिणीति के नहीं." राघव ने आगे कोई बयान नहीं दिया कि वह परिणीति को डेट कर रहे हैं या नहीं, लेकिन रिपोर्टर से कहा कि वह उन्हें बताएंगे कि वह कब और कैसे शादी कर रहे हैं.

Advertisement

बता दें, हाल ही में राजनेता राघव चड्ढा को एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा के साथ बुधवार रात मुंबई के पॉश रेस्टोरेंट में डिनर के लिए देखा गया था. वहीं उन्होंने पैपराजी के सामने पोज भी दिया था. इस दौरान दोनों वाइट लुक में नजर आए, जिसे देखकर फैंस दोनों के रिलेशनशिप की खबरों के कयास लगाने लगे हैं. वर्कफ्रेंट की बात करें तो एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा को हाल ही में फिल्म ऊचाइयां में देखा गया था. जबकि  हाल ही में उन्होंने दिलजीत दोसांझ के साथ इम्तियाज अली की चमकिला की शूटिंग पूरी की, जिसमें वह एक बायोपिक किरदार निभाती दिखेंगी. राजनेता राघव चड्ढा की बात करें तो नई दिल्ली के रहने वाले वह आम आदमी पार्टी के सबसे कम उम्र के सदस्य हैं. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Israel Hezbollah War: क्या मारा गया नसरल्लाह का उत्तराधिकारी हाशेम सफीद्दीन? | NDTV India