Ira Khan-Nupur Shikhare Wedding: शादी से पहले नुपूर शिखरे संग रोमांटिक हुईं आइरा खान, छैयां-छैयां पर किया डांस

Ira Khan- Nupur Shikhare Wedding: उदयपुर में आइरा खान और नुपूर शिखरे की शादी 10 जनवरी को होने वाली है. इसके पहले एक फंक्शन के दौरान आइरा को जमकर झूमते हुए देखा गया.  

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

आमिर खान की लाडली आइरा खान ने 3 जनवरी को अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे से शादी की. दोनों ने पहले रजिस्टर मैरिज की जिसमें नुपूर शिखरे जॉगिंग करते हुए वेडिंग वेन्यू पर पहुंचे थे, जिसकी खूब चर्चा भी हुई. नुपूर जहां व्हाइट कलर की शॉट्स और बनियान में नजर आए. वहीं इरा ने लहंगा पहना हुआ था. अब उदयपुर में पूरे रीति रिवाज और धूमधाम से दोनों की शादी 10 जनवरी को होने वाली है. इसके पहले उदयपुर में एक फंक्शन के दौरान आइरा को जमकर झूमते हुए देखा गया.  

'छैयां छैयां' पर झूमीं आइरा

एक फंक्शन में आइरा खान को मलाइका अरोड़ा और शाहरुख खान के गाने 'छैयां छैयां' पर भी जमकर डांस करते देखा जा सकता है. वहीं सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में आइरा को नुपूर का हाथ पकड़ कर रोमांटिक डांस करते और उनकी गोद में बैठे देखा जा सकता है. इस फंक्शन में जहां आइरा ब्लैक कलर की शॉर्ट ड्रेस में नजर आईं वहीं नुपूर शिखरे को ब्लैक शर्ट और पैंट में देखा गया.

इसके पहले आइरा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपनी शादी से पहले के खूबसूरत पलों की खास तस्वीरें शेयर की हैं. डिनर पार्टी के दौरान आइरा अपने परिवार और करीबियों के साथ इन्जॉय करती दिखीं. इस डिनर पार्टी में लाइव म्यूजिक रखा गया था, जहां आइरा ने नुपुर की गोद में बैठकर इस म्यूजिकल इवनिंग का मजा लिया. खूबसूरत और रोमांटिक म्यूजिक के बीच आइरा ने नुपूर के साथ जमकर डांस किया. दोनों एक साथ काफी प्यारे लग रहे थे. 

Featured Video Of The Day
Israel Hezbollah War: इजरायल ने हिज़्बुल्लाह कमांडर को किया ढेर, Drone Attack का Video