'लाल सिंह चड्ढा' के फ्लॉप होते ही आमिर खान का फैन्स से वादा, बात-बात में 'सितारे जमीन पर' की कहानी पर से उठा दिया परदा

आमिर खान देश के फेवरेट सुपरस्टार्स में से एक हैं. अब तक उन्होंने हमेशा अपने फैन्स और ऑडियंस को उनके स्क्रिप्ट चुनाव से हैरान किया हैं और उनकी सुपर से भी ऊपर परफॉर्मेंस ने भी लेवल को और बढ़ाया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

आमिर खान देश के फेवरेट सुपरस्टार्स में से एक हैं. अब तक उन्होंने हमेशा अपने फैन्स और ऑडियंस को उनके स्क्रिप्ट चुनाव से हैरान किया हैं और उनकी सुपर से भी ऊपर परफॉर्मेंस ने भी लेवल को और बढ़ाया है. हालांकि इन दिनों जबकि मिस्टर परफेक्शनिस्ट खान अपने प्रोडक्शन बैनर के तले बनी फिल्म 'लापता लेडीज' को लेकर चर्चा में लगातार बने रहे हैं, जो पूरे देश में धूम मचा रही है क्योंकि फिल्म को हर तरफ से पॉजिटिव प्रतिक्रिया मिली है, वहीं एक्टर अपने अगले प्रोजेक्ट सितारें जमीन पर में अपनी एक्टिंग के साथ ऑडियंस को फिर से सरप्राइज करने की तैयारी में भी जुटे हैं.

आमिर खान आज, आमिर खान प्रोडक्शंस के सोशल मीडिया हैंडल पर लाइव थे, जहां उन्होंने फैंस और दर्शकों के साथ 'लापता लेडीज' और 'सितारे ज़मीन पर' पर खुलकर बात की. सोशल मीडिया इंटरेक्शन सेशन के दौरान, आमिर खान ने 'सितारे ज़मीन पर' से रोमांचक जानकारियाँ शेयर की और कहा कि फिल्म क्रिसमस के आसपास सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी. फिल्म के बारे में डिटेल में बात करते हुए, सुपरस्टार ने एक बड़ा खुलासा किया और कहा कि 'सितारे ज़मीन पर' एक बहुत ही एंटरटेनिंग फिल्म है.

इसी के साथ, आमिर खान ने आखिर में कहा, "अगर 'तारे ज़मीन पर' ने आपको रुलाया है, तो 'सितारे ज़मीन पर' आपको हंसाएगी." जब से आमिर खान ने सितारे ज़मीन पर की घोषणा की है, तब से फैंस और दर्शकों के बीच सुपरस्टार की एक और रोमांचक फिल्म को देखने की उम्मीद अलग स्तर पर पहुंच गई है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Delhi Rangpuri Case: दिल्ली में एक ही परिवार के 5 लोगों के शव मिलने का राज क्या है?