आमिर खान ने थामा साउथ की इस डायरेक्टर का हाथ, बैक टू बैक दे चुका है 500 करोड़ी फिल्में

लाल सिंह चड्ढा के बाद आमिर खान ने अपनी अगली फिल्म की तैयार कर ली है. इस बार उन्होंने बॉलीवुड के किसी डायरेक्टर पर भरोसा न जताते हुए साउथ के फिल्ममेकर की फिल्मों पर रूचि जताई है.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
आमिर खान लोकेश कनगराज की सिनेमाई दुनिया में प्रवेश करेंगे
नई दिल्ली:

लाल सिंह चड्ढा के बाद आमिर खान ने अपनी अगली फिल्म की तैयार कर ली है. इस बार उन्होंने बॉलीवुड के किसी डायरेक्टर पर भरोसा न जताते हुए साउथ के फिल्ममेकर की फिल्मों पर रूचि जताई है. आमिर खान जल्द फिल्म सितारे जमीन पर में नजर आने वाले हैं. अब दिग्गज एक्टर को लेकर बड़ी खबर सामने आई है. आमिर खान अब साउथ के मशहूर फिल्ममेकर लोकेश कनगराज की फिल्म में नजर आने वाले हैं. 

फिल्म इंडस्ट्री से जुड़ी करीबी सूत्रों ने बताया है कि आमिर खान अपनी अगली फिल्म के साथ लोकेश कनगराज की दुनिया में प्रवेश करेंगे. मनोरंजन इंडस्ट्री के ये दो दिग्गज एक साथ आ रहे हैं, जो देखने लायक अगली बड़ी चीज़ होगी. बताया जा रहा है कि आमिर खान रजनीकांत की फिल्म का हिस्सा हो सकते हैं. आपको बता दें कि लोकेश कनगराज लियो, विक्रम, कैथी और मास्टर जैसी कई ब्लॉकबस्टर फिल्में दे चुके हैं. 

आपको बता दें कि आमिर खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘सितारे जमीन पर' की तैयारियों में जुटे हुए हैं. इस फिल्म में आमिर खान जेनेलिया देशमुख के साथ काम कर रहे हैं और अपने बैनर आमिर खान प्रोडक्शंस के तहत प्रोड्यूसर के रोल में भी हैं. यह फिल्म 25 दिसंबर को रिलीज होने वाली है. इसमें आमिर के डेडीकेशन और पैशन को एक बार फिर बड़े पर्दे पर देखना खास होगा. आखिरी बार आमिर खान फिल्म लाल सिंह चड्ढा में नजर आए थे. उनकी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से फ्लॉप साबित हुई थी. इसके बाद से आमिर खान किसी भी फिल्म में नजर नहीं आए हैं. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Lawrence Bishnoi News: लॉरेंस बिश्नोई की कहानी, परिवार और गांव वालों की जुबानी | NDTV Exclusive