आखिर पापा आमिर खान की लग्जरी कार को छोड़ क्यों ऑटो रिक्शा में सफर करते हैं बेटे जुनैद, महाराज एक्टर ने अब बताई ये वजह

आमिर खान के बड़े बेटे जुनैद खान ने हाल ही में नेटफ्लिक्स की फिल्म महाराज के साथ बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत की है. फिल्म के अलावा जुनैद खान अपनी साधारण लाइफ जीने के लिए भी जाने जाते हैं. उन्हें अक्सर ऑटो रिक्शा का इस्तेमाल करते हुए देखा जाता है.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
इसलिए ऑटो रिक्शा सफर करते हैं आमिर खान के बेटे जुनैद खान
नई दिल्ली:

आमिर खान के बड़े बेटे जुनैद खान ने हाल ही में नेटफ्लिक्स की फिल्म महाराज के साथ बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत की है. फिल्म के अलावा जुनैद खान अपनी साधारण लाइफ जीने के लिए भी जाने जाते हैं. उन्हें अक्सर ऑटो रिक्शा का इस्तेमाल करते हुए देखा जाता है. बेटे जुनैद खान की इस आदत को लेकर खुद आमिर खान भी बोल चुके हैं कि वह सफर करने के लिए कार नहीं लेना चाहते हैं और पब्लिक ट्रांसपोर्ट को प्राथमिकता देते हैं, अब जुनैद ने पापा की इस बात पर कहा है कि वह बिना किसी बात के बड़ा मुद्दा बना देते हैं.

जुनैद खान हाल ही में अंग्रेजी वेबसाइट कनेक्ट सिने से बातचीत की. इस दौरान उन्होंने पब्लिक ट्रांसपोर्ट में सफर करने के लिए अपनी राय दी. आमिर खान के बेटे ने कहा, 'मुझे लगता है कि पापा छोटी-छोटी बातों को बड़ा बना देते हैं. मैं बस सफर करने का सबसे आसान तरीका अपनाता हूं. मैं अक्सर मुंबई में रिक्शा लेता हूं क्योंकि इससे घूमना आसान होता है और पार्किंग की चिंता नहीं होती.' जुनैद खान के इस बयान की काफी चर्चा हो रही है. 

आपको बता दें कि महाराज 21 जून को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई. पहले हफ्ते की तरह दूसरे हफ्ते भी इस फिल्म ने शानदार व्यूज हासिल किए हैं. जुनैद खान और जयदीप अलाहवत की फिल्म ने दूसरे हफ्ते 5.3 मिलियन व्यूज हासिल किए हैं. फिल्म को लेकर जुनैद कहते हैं, 'मैं सिर्फ इतना आभारी हूं कि लोगों ने मुझे अपने डेब्यू के लिए प्यार, प्रशंसा और प्रतिक्रिया दी है. मैं इस खास मौके पर अपने निर्माता वाईआरएफ, अपने निर्देशक सिद्धार्थ पी. मल्होत्रा, जयदीप सर, शरवरी, शालिनी और हर कलाकार और क्रू मेंबर को बधाई देता हूं.' 

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
22 साल इजरायली Jail में रह 'खान यूनिस का कसाई' Yahya Sinwar, अब हुई मौत