आमिर खान के बेटे जुनैद की फिल्म ने दो हफ्ते में बनाया रिकॉर्ड, महाराज ने हासिल कर डाले इतने व्यूज

तममा स्टार किड्स की तरह आमिर खान के बेटे जुनैद खान ने भी एक्टिंग की दुनिया में कदम रख दिया है. बीते दिनों उनकी फिल्म महाराज ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई है. जिसे खूब पसंद किया जा रहा है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

तममा स्टार किड्स की तरह आमिर खान के बेटे जुनैद खान ने भी एक्टिंग की दुनिया में कदम रख दिया है. बीते दिनों उनकी फिल्म महाराज ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई है. जिसे खूब पसंद किया जा रहा है. जुनैद खान ने अपनी पहली ही फिल्म से यह मैसेज दे दिया है कि वह एक्टिंग की गुणों को अच्छे से जानते हैं. महाराज में जयदीप अलाहवत के साथ उनकी एक्टिंग को दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं. यही वजह है कि महाराज ने नेटफ्लिक्स पर सबसे ज्यादा देखने जाने वाली फिल्म का रिकॉर्ड बना डाला है. 

महाराज 21 जून को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई. पहले हफ्ते की तरह दूसरे हफ्ते भी इस फिल्म ने शानदार व्यूज हासिल किए हैं. जुनैद खान और जयदीप अलाहवत की फिल्म ने दूसरे हफ्ते 5.3 मिलियन व्यूज हासिल किए हैं. फिल्म को लेकर जुनैद कहते हैं, 'मैं सिर्फ इतना आभारी हूं कि लोगों ने मुझे अपने डेब्यू के लिए प्यार, प्रशंसा और प्रतिक्रिया दी है। मैं इस खास मौके पर अपने निर्माता वाईआरएफ, अपने निर्देशक सिद्धार्थ पी. मल्होत्रा, जयदीप सर, शरवरी, शालिनी और हर कलाकार और क्रू मेंबर को बधाई देता हूं.' 

उन्होंने आगे कहा, 'यह हमारी सामूहिक जीत है. हमने एक खास फिल्म बनाई है जिसे नेटफ्लिक्स ने दुनिया भर में दिखाया है और यह हर जगह दर्शकों को पसंद आ रही है.' आपको बता दें यह फिल्म नेटफ्लिक्स की गैर-अंग्रेजी श्रेणी में शीर्ष दस की सूची में दूसरे नंबर पर पहुंच गई. 1862 के महाराज लिबेल केस पर आधारित. इस फिल्म ने अपनी आकर्षक कहानी और असाधारण अभिनय के लिए दर्शकों को प्रभावित किया है, जो इस अद्भुत सहयोग की शक्ति को दर्शाता है.

Featured Video Of The Day
PTI Protest Islamabad: Imran Khan के समर्थकों ने Islamabad में रिहाई की मांग करते हुए प्रदर्शन किया