आमिर खान की इस एक्ट्रेस के साथ नजर आया था बॉलीवुड का ये कॉमेडियन, ऐश्वर्या राय के साथ दिखी ऐसी ट्यूनिंग 24 साल बाद भी ताजा है ये वीडियो

एड में जो सीक्वेंस चल रहा होता है बाद में पता चलता है कि वह एक सपना था. जब सपना टूटता है तो राजपाल यादव रेलवे स्टेशन पर कुली बने नजर आते हैं. इस वीडियो को देखने के बाद लोग ढेर सारे कमेंट कर रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 3 mins
आमिर खान की राइट चॉयस के साथ नजर आया था बॉलीवुड का यह कॉमेडियन
नई दिल्ली:

राजपाल यादव बॉलीवुड के बेस्ट कॉमेडियन में से एक हैं. वो हमेशा से लोगों को अपनी कॉमेडी से हंसाते आए हैं. उन्होंने कई बड़ी एक्ट्रेसेस के साथ काम किया है. राजपाल यादव की एक बार किस्मत चमक गई थी. उन्हें बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय के साथ काम करने का मौका मिला था. जी हां राजपाल यादव ने ऐश्वर्या के साथ एक एड में काम किया था. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखकर आपको भी अपने पुराने दिन याद आ जाएंगे. कैसे टीवी के सामने बैठकर एड देखा करते थे.
 

Advertisement

वायरल हुआ वीडियो
 इस वीडियो में राजपाल सपना देखते हैं कि उनकी लॉटरी लग जाती है और उन्हें ऐश्वर्या के साथ काम करने का मौका मिलता है. वो ऐश्वर्या के साथ रेड कार्पेट पर जाते हैं, घूमते हैं.  90 के दशक के इस विज्ञापन को देखकर लोग आज पिता के लगाकर हंसते हैं.  एक तरफ जहां विज्ञापन में ऐश्वर्या की खूबसूरती से लोगों की नजर नहीं हटती तो वही राजपाल यादव की कॉमेडी और एक्सप्रेशन का तो जवाब ही नहीं है. एड में जो सीक्वेंस चल रहा होता है बाद में पता चलता है कि वह एक सपना था. जब सपना टूटता है तो राजपाल यादव रेलवे स्टेशन पर कुली बने नजर आते हैं. इस वीडियो को देखने के बाद लोग ढेर सारे कमेंट कर रहे हैं.

Advertisement

फैंस को याद आए पुराने दिन

इस एड पर लोग कमेंट करके पुरानी यादें ताजा कर रहे हैं. एक फैन ने लिखा-दूरदर्शन पर क्रिकेट मैच के दिनों में ये एड रेगुलर आता था. वहीं दूसरे ने लिखा- जब ये टीवी पर आता था तो इसका इंतजार करता था. एक ने लिखा- राजपाल भैया आपका सबसे बिंदास एड. इस एड के बाद से ऐश्वर्या और राजपाल अपने करियर में बहुत आगे बढ़ चुके हैं. राजपाल यादव जल्द ही अक्षय कुमार के साथ फिल्म वेलकम टू जंगल में नजर आएंगे. वहीं ऐश्वर्या आखिरी बार पीएस 2 में नजर आईं थीं. उसके बाद से उन्होंने अपने किसी प्रोजेक्ट की अनाउंसमेंट नहीं की है. दोनों ही कलाकार अपनी शानदार एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं. करियर में सेट हैं और अपनी फैमिली के साथ खुशहाल जिंदगी जी रहे हैं.

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
'हिन्दू समाज को हिंसक...'- राहुल गांधी के बयान पर पीएम मोदी ने जताया ऐतराज