दंगल फेम सुहानी भटनागर  के निधन पर आमिर खान का आया रिएक्शन, बोले- एक बहुत ही टैलेंटेड लड़की...

Suhani Bhatnagar Death: सुहानी के जाने से पूरी बॉलीवुड गमगीन है और उनके फैंस को गहरा झटका लगा है. वहीं अब सुहानी के निधन पर आमिर खान का रिएक्शन आया है. आमिर ने फिल्म दंगल में उनके पिता का रोल निभाया था.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

मनोरंजन के दुनिया से एक बेहद बुरी खबर आई है. आमिर खान स्टारर सुपरहिट फिल्म 'दंगल' में छोटी बबीता फोगाट का रोल निभाने वाली एक्ट्रेस सुहानी भटनागर का 19 साल की उम्र में निधन हो गया है. सुहानी पिछले कुछ समय से बीमार चल रही थीं. सुहानी का एम्स में इलाज चल रहा था, लेकिन काफी कोशिशों के बाद भी डॉक्टर उन्हें बचा नहीं पाए और सुहानी इस दुनिया को अलविदा कह गई. सुहानी के जाने से पूरी बॉलीवुड गमगीन है और उनके फैंस को गहरा झटका लगा है. वहीं अब सुहानी के निधन पर आमिर खान का रिएक्शन आया है. आमिर ने फिल्म दंगल में उनके पिता का रोल निभाया था.

आमिर खान के ऑफिसियल ट्विटर हैंडल से एक पोस्ट शेयर किया गया है. इस पोस्ट में लिखा है, "सुहानी के निधन की खबर सुन कर बहुत दुख हुआ है. उनकी मां पूजा जी और पूरे परिवार को हमारी सहानुभूति. एक बहुत ही टैलेंटेड लड़की, एक टीम प्लेयर. सुहानी के बिना दंगल अधूरी रहती. सुहानी, तुम चमकते सितारे की तरह हमेशा हमारे दिलों में रहोगी. भगवान आपकी आत्मा को शांति दे". आमिर खान की इस पोस्ट पर कमेंट कर फैन्स भी सुहानी के लिए सहानुभूति प्रकट कर रहे हैं.

Advertisement

सुहानी भटनागर के निधन से उनकी फैमिली बुरी तरह से टूट गई है और सदमे में हैं. उनके माता-पिता का रो-रोकर बुरा हाल हो रहा है. जानकारी के अनुसार, सुहानी अपनी फैमिली के साथ फरीदाबाद में ही रहती थीं. रिपोर्ट्स की मानें तो सुहानी का अंतिम संस्कार अजरोंदा स्वर्ग आश्रम में किया जाएगा. कहा जा रहा है कि सुहानी का कुछ दिन पहले पैर में फ्रैक्चर हुआ था. इसके लिए वे दवाइयां ले रही थीं. सुहानी को दवाई का रिएक्शन हुआ और पूरे शरीर में पानी भर गया. इसी के चलते उनका निधन हुआ.

Advertisement
Featured Video Of The Day
जहां सरकार नहीं पहुंच सकती वहां समाज के लिए हम कोशिश करते हैं : Dr. Aneel Murarka