6 साल बाद नजर आए आमिर खान के भांजे, समुद्र तट पर यूं दिखे इमरान खान- देखें Photos और Video

आमिर खान के भांजे और बॉलीवुड एक्टर इमरान खान का लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है.

Advertisement
Read Time: 23 mins
इमरान खान का लेटेस्ट वीडियो आया सामने
नई दिल्ली:

आमिर खान के भांजे और बॉलीवुड एक्टर इमरान खान का करियर बॉलीवुड में तेज गति से दौड़ रहा था. उनकी एक के बाद कई फिल्में आईं. कुछ हिट रहीं तो कुछ को दर्शकों ने नकार दिया. देखते ही देखते इमरान खान के करियर का ग्राफ नीचे गिर गया और गुमनामी में खो गए. अब बहुत कम ही ऐसा मौका आता है जब जब फैन्स उन्हें फिल्मों में आए किसी इवेंट में देख पाएं. इसी बीच इमरान खान का एक वीडियो सामने आया है, जो उनके फैन्स के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं है. इमरान खान के भांजे का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

Advertisement

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि इमरान खान अपनी बेटी और बहन संग मुंबई के मॉनसून को इंजॉय करते नजर आ रहे हैं. उनके इस वीडियो को पैपराजी विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि वो और उनकी बेटी रेनकोट पहने हुए हैं और समंदर की सैर कर रहे हैं. हालांकि थोड़ी देर बाद वो अपनी गाड़ी की तरफ लौट जाते हैं. इमरान खान के इस वीडियो के सामने आने के बाद फैन्स के रिएक्शन की बाढ़ सी आ गई है.

Advertisement

Advertisement

Advertisement

बता दें कि इमरान खान ने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट आमिर खान की फिल्म 'जो जीता वही सिकंदर' से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी. बतौर लीड एक्टर उनकी पहली फिल्म 'जाने तू या जाने ना' थी, जो काफी सफल रही थी. इस फिल्म के लिए इमरान को बेस्ट मेल डेब्यू के अवार्ड से भी नवाजा गया था. इमरान ने इसके बाद किडनैप, आई हेट लव स्टोरी, लक, डेल्ही बैली, मेरे ब्रदर की दुल्हन, वन्स अपोन अ टाइम इन मुंबई, गोरी तेरी प्यार में, कट्टी-बट्टी जैसी फिल्मों में नजर आए. हालांकि अब इमरान ने फिल्मों से पूरी तरह दूरी बना ली है.

Featured Video Of The Day
NEET Paper Leak: कैसे हुआ NEET-UG पेपर लीक, Supreme Court ने CBI, NTA से मांगा जवाब | NDTV India