आमिर खान की 'लाल सिंह चड्ढा' ने अक्षय कुमार की 'रक्षा बंधन' को छोड़ा पीछे, एडवांस बुकिंग में अभी तक कमाए इतने करोड़ !

लंबे समय बाद अभिनेता आमिर खान बॉक्स ऑफिस पर धमाका करने के लिए तैयार हैं. उनकी फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' जल्द सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. इस शुक्रवार रिलीज होने वाली इस फिल्म को लेकर आमिर खान के फैंस काफी एक्साइटेड हैं.

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

लंबे समय बाद अभिनेता आमिर खान बॉक्स ऑफिस पर धमाका करने के लिए तैयार हैं. उनकी फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' जल्द सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. इस शुक्रवार रिलीज होने वाली इस फिल्म को लेकर आमिर खान के फैंस काफी एक्साइटेड हैं. दर्शकों के बीच 'लाल सिंह चड्ढा' की एक्साइटमेंट का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि यह फिल्म एडवांस बुकिंग में नए रिकॉर्ड बनाने की ओर बढ़ रही है. 'लाल सिंह चड्ढा' की अग्रिम बुकिंग का आंकड़ा पिछले साल की क्रिसमस पर रिलीज हुई फिल्म '83 के बराबर है.

बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' के एडवांस बुकिंग से लगभग 8 करोड़ रुपये की कमाई करने की संभावना है. आमिर खान की यह फिल्म मुख्य रूप से पंजाब पर आधारित है, बावजूद इसके पंजाब के दर्शकों के बीच 'लाल सिंह चड्ढा' को लेकर खासा उत्साह नहीं दिख रहा है. वहीं दिल्ली-एनसीआर में फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' की एडवांस बुकिंग को अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है.

'लाल सिंह चड्ढा' के साथ अक्षय कुमार की फिल्म 'रक्षा बंधन' भी रिलीज हो रही है. आमिर खान की फिल्म की तुलना में अक्षय कुमार की फिल्म को कम एडवांस बुकिंग मिली है. फिल्म 'रक्षा बंधन' के एडवांस बुकिंग से लगभग 3 करोड़ रुपये की कमाई की उम्मीद है. हालांकि कुछ ट्रेड एनालिस्ट्स का मानना है कि अक्षय कुमार की यह फिल्म उनकी पिछले दो फिल्में बच्चन पांडे' और 'सम्राट पृथ्वीराज' से बेहतर कमाई कर सकी है। आपको बता दें कि फिल्म 'रक्षा बंधन' और 'लाल सिंह चड्ढा' 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. 
 

कैटरीना कैफ एयरपोर्ट पर आईं नज़र, डेनिम में लगी बेहद खूबसूरत

Featured Video Of The Day
Israel Hezbollah War: लेबनान में हिज़्बुल्लाह के ठिकाने पर इज़रायली हमला