क्या आमिर खान से पैसे वापस मांग रहे हैं 'लाल सिंह चड्ढा' के डिस्ट्रिब्यूटर्स? जानें क्या है सच्चाई

Laal Singh Chaddha: आमिर खान की 'लाल सिंह चड्ढा' बड़े बजट की फिल्म है. लेकिन फिल्म कामयाबी के पायदान नहीं चढ़ सकी. ऐसे में कई तरह की खबरें आ रही हैं कि वितरक आमिर खान से पैसे वापस मांग रहे हैं, जानें क्या है सच.

Advertisement
Read Time: 15 mins
नई दिल्ली:

आमिर खान की 'लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chaddha)' बड़े बजट की फिल्म है. फिल्म को लेकर जबरदस्त हाइप भी थी. आमिर खान और पूरी टीम ने पूरी शिद्दत के साथ फिल्म को बनाया था. लेकिन दर्शकों ने आमिर खान और करीना कपूर की 'लाल सिंह चड्ढा' को सिरे से नकार दिया है. फिल्म छह दिन के अंदर भी 50 करोड़ रुपये के आंकड़े को छू नहीं सकी है. फिल्म के डिजास्टर साबित होने के बाद खबरें आने लगीं कि आमिर खान (Aamir Khan) फिल्म के वितरकों को पैसा लौटाएंगे. लेकिन अब फिल्म की वितरक कंपनी वायकॉम 18 के सीईओ ने इसे लेकर पूरी तस्वीर साफ कर दी है. 

'लाल सिंह चड्ढा' बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरी, 'रक्षा बंधन' का भी हुआ बुरा हाल

वायकॉम 18 के सीईओ अजीत अंधारे ने घाटे और मुआवजे को लेकर ईटाइम्स से कहा, 'कोई भी बाहरी वितरक नहीं था. इसे वी18स्टूडियोज ने डिस्ट्रीब्यूट किया है. पहली बात तो कोई नुकसान नहीं हुआ है. फिल्म अब भी सिनेमाघरों में चल रही है. भारत और विदेश दोनों ही जगह. यह निराधार अफवाहें हैं. फिर यह जो खबरें आ रही हैं कि वितरक लाल सिंह चड्ढा की असफलता पर पैसे की मांग कर रहे हैं वह एकदम गलत है क्योंकि फिल्म के प्रोड्यूसर्स ही फिल्म के एकमात्र वितरक हैं.'

'लाल सिंह चड्ढा' की असफलता से सदमे में हैं आमिर खान, मिस्टर परफेक्शनिस्ट ने ले लिया यह बड़ा फैसला

Advertisement

इस तरह आमिर खान और उनकी फिल्म को लेकर जिस तरह की खबरें आ रही हैं, उन पर इसके बाद विराम लग जाता है. आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा हॉलीवुड फिल्म 'फॉरेस्ट गम्प' की ऑफिशल रीमेक है. फिल्म को अद्वैत चंदन ने डायरेक्ट किया है. फिल्म में आमिर खान के अलावा करीना कपूर, मोना सिंह और नागा चैतन्य भी लीड रोल में हैं. इस सब के बीच यह बात भी काफी अहम है कि फिल्म छह दिन में भी 50 करोड़ रुपये की कमाई नहीं कर सकी है. 

Advertisement

VIDEO: मुंबई : श्रद्धा कपूर की एक झलक ने किया फैंस को क्रेजी

Featured Video Of The Day
Haryana Assembly Election 2024: चुनाव से पहले मुख्यमंत्री की कु्र्सी को लेकर BJP में रस्साकशी