बेटी आइरा की शादी में एक्स वाइफ संग 'प्यारी बहनिया बनेगी दुल्हनिया' गाने पर आमिर खान ने किया जमकर डांस, देखें वीडियो

आइरा खान की शादी में भी कुछ ऐसे ही नजारे देखने को मिले. जब पूरा खान कुनबा साथ नजर आया. एक दूसरे के साथ उठे बैठे, खुश दिखे और इन पलों को हंसते मुस्कुराते यादगार बनाया.

Advertisement
Read Time: 19 mins
आमिर खान की बेटी की शादी में कुछ यूं जमा रंग, ऐसे झूमा परिवार
नई दिल्ली:

फिल्म हिट होने का मजा एक तरफ और बिटिया की शादी होने की खुशी एक तरफ. आम पिता हो या फिर आमिर खान जैसा सुपरस्टार, इस खुशी को महसूस करने में कैसे पीछे रह सकता है. आइरा खान की शादी में भी कुछ ऐसे ही नजारे देखने को मिले. जब पूरा खान कुनबा साथ नजर आया. एक दूसरे के साथ उठे बैठे, खुश दिखे और इन पलों को हंसते मुस्कुराते यादगार बनाया. आइरा खान और नूपुर शिखरे की शादी के कुछ वीडियोज वायरल हो रहे हैं. जिसमें से एक वीडियो में आमिर खान अपनी एक्स वाइफ के साथ झूमते नजर आ रहे हैं.

Advertisement

आइरा की सौतेली मम्मी की साथ किया डांस

शादी के माहौल में सब अपने अपने अंदाज में जश्न मनाने में व्यस्त हैं. आमिर खान भी इस खुशी को जाहिर करने से खुद को रोक नहीं पाए. शादी में कुछ सिंगर्स भी आमंत्रित थे. उन्हीं में से एक सिंगर ने गाना गाना शुरू किया तो आमिर खान डांस करते नजर आए. इस मौके पर आइरा खान की सौतेली मम्मी यानी कि किरण राव भी उनके साथ डांस करती नजर आईं. सबसे ज्यादा चौंकाया पास खड़े हुए बेटे आजाद ने. आजाद आमिर खान और किरण राव के बेटे हैं. जो मेरी प्यारी बहनिया गाने पर डांस करते नजर आए. आपको बता दें कि आइरा खान आमिर खान और उनकी पहली पत्नी रीना के बेटी हैं.

Advertisement
Advertisement

दो शादियां और तलाक

आपको बता दें कि आमिर खान ने दो शादियां की हैं. उनकी पहली शादी हुई थी रीना दत्ता से. साल 1986 में उन्होंने पहली शादी की. जिससे उनके दो बच्चे हैं एक बेटा जुनैद और बेटी आइरा. आमिर खान और रीना दत्ता का रिश्ता सोलह साल तक जारी रहा. लेकिन साल 2002 में दोनों ने तलाक ले लिया. इसके बाद आमिर खान ने साल 2005 में शादी की किरण राव से. दोनों का बेटा है आजाद. किरण राव से आमिर खान ने 2021 में तलाक लिया.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Delhi Water Logging | NEET Paper Leak | सड़क से संसद तक ऐसी तस्वीरें सामने आईं | PM Modi | OM Birla