सालार एक्टर पृथ्वीराज के फैन हुए सभी, आडुजीवितम का फर्स्ट डे फर्स्ट शो का आ गया रिव्यू

सालार एक्टर पृथ्वीराज सुकुमारन की आड़ुजीवितम द गोट लाइफ का रिव्यू सोशल मीडिया पर आ गया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
A
नई दिल्ली:

सालार एक्टर पृथ्वीराज सुकुमारन जिस फिल्म आड़ुजीवितम पर 16 साल से काम कर रहे थे वह आखिरकार 28 मार्च को दुनियाभर के सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. वहीं सेलेब्स ने तो फर्स्ट डे फर्स्ट शो देखने के बाद रिव्यू दे दिया है. लेकिन अब फैंस भी सोशल मीडिया के जरिए अपना रिव्यू देते हुए नजर आ रहे हैं और बता रहे हैं कि आड़ुजीवितम कैसी है. आइए आपको बताते हैं द गोट लाइफ का फर्स्ट डे फर्स्ट शो देखने गए फैंस का कैसा है रिव्यू...

एक यूजर ने फिल्म का वन मैन शो बताया है तो दूसरे ने ब्लॉकबस्टर फिल्म को कहा है. इतना ही नहीं कुछ फैंस ने फिल्म के सीन भी शेयर किए हैं. 

इसके अलावा अन्य यूजर ने लिखा, एक कमजोर नायक द्वारा प्रभावित अस्तित्व की एक आश्चर्यजनक गाथा. पृथ्वीराज सुकुमारन शाइन कर रहे  हैं, लेकिन कथा खींची हुई लगती है. अपनी खामियों के बावजूद, यह लचीलापन और आत्मनिरीक्षण के पल दिखाता है. 

एडवांस बुकिंग की बात करें तो आडुजीवितम की 1,65,723 से ज्यादा टिकटें बिक गई हैं और इस तरह लगभग 2.66 करोड़ रुपये का कलेक्शन मूवी ने हासिल कर लिया है, जो कि सिर्फ केरल का है. 

Advertisement

फिल्म की बात करें तो आडुजीवितम: द गोट लाइफ' को पांच भाषाओं तमिल, तेलुगू, कन्नड़, मलयालम और हिंदी में रिलीज हो गई है, जिसे ब्लेसी ने डायरेक्ट किया है. सच्ची गाथा पर आधारित इस फिल्म का बजट 40 से 50 करोड़ का बताया जा रहा है. वहीं देखना होगा कि फिल्म का फर्स्ट डे यानी ओपनिंग कितनी होती है. 
 

Featured Video Of The Day
Pitru Paksha में कौए को क्यों खिलाया जाता है चावल, जानें पंडित जी से इसका महत्व | NDTV India