इस फिल्म को बनने में लगे 16 साल, सच्ची घटनाओं पर है आधारित, इस दिन OTT पर हो रही रिलीज

Aadujeevitham aka The Goat Life OTT: आडुजीवितम उर्फ द गोट लाइफ की ओटीटी रिलीज डेट आ गई है. जानें कब और कहां देख सकते हैं पृथ्वीराज सुकुमारन की सच्ची घटनाओं पर आधारित फिल्म को.

Advertisement
Read Time: 2 mins
A
नई दिल्ली:

Aadujeevitham aka The Goat LifeOTT Release Date: साउथ की 2024 में एक फिल्म रिलीज हुई. ये फिल्म सच्ची घटना पर आधारित है. इसे बनने में 16 साल लगे. ही नहीं, इसको तमिल, तेलुगू, मलयालम, कन्नड़ और हिंदी में रिलीज किया गया. इस फिल्म के ओटीटी पर रिलीज किए जाने का फैन्स को बेसब्र से इंतजार था. अब इस फिल्म की ओटीटी रिलीज डेट आ गई है. हम बात कर रहे हैं आडुजीवितम की. जिसमें सालार फेम एक्टर पृथ्वीराज सुकुमारन लीड रोल में हैं. फिल्म 28 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जमकर दिल जीता था और अब इसे ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया जा रहा है. फिल्म 19 जुलाई को नेटफ्लिक्स पर देखी जा सकेगी.

फृथ्वीराज सुकुमार ने आडुजीवितम की ओटीटी रिलीज डेट को लेकर पोस्ट शेयर की है और लिखा है, 'साहस, उम्मीद और सरवाइवल की कहानी. आडुजीवितम 19 जुलाई को नेटफ्लिक्स पर मलयालम, तमिल, तेलुगू, कन्नड़ और हिंदी में आ रही है.' इस तरह उन फैन्स का इंतजार खत्म हो गया है, जो इस फिल्म को ओटीटी पर देखना चाहते हैं. 

Advertisement

पृथ्वीराज सुकुमारन की आडुजीवितम यानी द गोट लाइफ का बजट लगभग 82 करोड़ रुपये है. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 160 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है. आडुजीवितम का निर्देशन ब्लेसी ने किया है. फिल्म मलयालम साहित्य के सबसे लोकप्रिय और सबसे ज्यादा बिकने वाले उपन्यास 'आडुजीवितम' पर आधारित है. आडुजीवितम में हॉलीवुड अभिनेता जिमी ज्यां-लुई के अलावा अमला पॉल, गोकुल जैसे भारतीय और तालिब अल बलुशी और रिक एबी जैसे अरब एक्टर भी दिखे. फिल्म का संगीत निर्देशन ए.आर. रहमान ने किया.

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
Meena Kumari की खातिर क्यों ठुकरा दिया प्राण ने Film Fare Award | Bollywood Trivia | Entertainment