ए वेडिंग स्टोरी का मोशन पोस्टर हुआ रिलीज - साल की सबसे डरावनी शादी में आपका स्वागत है!

बॉलीवुड हॉरर जॉनर को एक्सप्लोर करने में माहिर रहा है. और इस सबसे पसंदीदा जॉनर में नवीनतम जोड़ अभिनव पारीक द्वारा निर्देशित ए वेडिंग स्टोरी है. यह फिल्म 30 अगस्त को रिलीज होने वाली है,

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड हॉरर जॉनर को एक्सप्लोर करने में माहिर रहा है. और इस सबसे पसंदीदा जॉनर में नवीनतम जोड़ अभिनव पारीक द्वारा निर्देशित ए वेडिंग स्टोरी है. यह फिल्म 30 अगस्त को रिलीज होने वाली है, लेकिन उससे पहले निर्माताओं ने फिल्म के मोशन पोस्टर के साथ प्रशंसकों को रहस्यमय दुनिया की एक डरावनी झलक दी है. इस सुपरनैचरल  हॉरर फिल्म  एक खुशहाल शादी के इर्द-गिर्द घूमती है, जो जल्द ही एक बुरे सपने में बदल जाती है क्योंकि अशुभ घटनाएं होने लगती हैं. 

हॉरर की दुनिया में एक अनूठी गहराई को उजागर करते हुए, ए वेडिंग स्टोरी में प्रभावशाली प्रदर्शनों के साथ शानदार दृश्य और खौफनाक धुनें भी हैं जो निश्चित रूप से लोगों को पसंद आएगी. फिल्म की कहानी मौत की एक परंपरा पर आधारित  है जिसने सदियों से देश भर के लोगों को परेशान किया है.

प्यार और अस्तित्व की इस रोमांचक कहानी में मुक्ति मोहन, वैभव तत्ववादी, लक्षवीर सिंह सरन, मोनिका चौधरी, अक्षय आनंद, डॉ. प्लोम खुराना और पीलू विद्यार्थी हैं. ए वेडिंग स्टोरी का निर्माण विनय रेड्डी ने किया है तथा इसका लेखन और निर्माण शुभो शेखर भट्टाचार्य ने बाउंडलेस ब्लैकबक फिल्म्स प्रोडक्शन के बैनर तले किया है.

Featured Video Of The Day
Lebanon -Syria Pager Attack: हिज़्बुल्लाह को निशाना बना रहा इज़रायल? क्या है मंशा?