इस दुकान पर मिलता था मौत का सामान, चाचा के मरने के बाद भतीजी ने मचाया कत्लेआम- एक बार में ही देख लेंगे वेब सीरीज के पूरे 8 एपिसोड

Korean Web Series A Shop For Killers Review: डिज्नी हॉटस्टार की नई कोरियन सीरीज अ शॉप फॉर किलर्स के एक ही बार में देख लेंगे आठ एपिसोड. पढ़ें कैसी है एक्शन वेब सीरीज.

विज्ञापन
Read Time: 3 mins
Korean Web Series A Shop For Killers Review: अ शॉप फॉर किलर्स रिव्यू इन हिंदी
नई दिल्ली:

Korean Web Series A Shop For Killers Review In Hindi: इन दिनों हर तरफ एक्शन और थ्रिलर मूवीज का जलवा देखने को मिल रहा है. इस बात का अंदाजा पठान, जवान और सालार जैसी फिल्मों की बॉक्स ऑफिस पर कामयाबी को देखकर लगाया जा सकता है. इसीलिए हम आपके लिए एक ऐसी ही थ्रिलर और एक्शन से भरपूर वेब सीरीज का ऑप्शन लेकर आए हैं, जिसके आठ के आठ एपिसोड आपके एक्साइटमेंट लेवल को दोगुना कर देंगे. यह के ड्रामा यानी कोरियन सीरीज है, जो 17 जनवरी 2024 को रिलीज हुई थी.

ली दोंग वुक और किम हे जुन स्टारर 'अ शॉप फॉर किलर्स' की कहानी जोंग जिआन की कहानी है, जिसकी लाइफ तब बदलती है जब उसके चाचा जोंग जिनमान की मौत हो जाती है. इसके बाद उसे अपने चाचा के खतरनाक प्रोफेशन के बारे में जानती है, जिसके बारे में वह अब तक अनजान थी. शुरुआती एपिसोड में जिआन की कहानी दिखाई जाती है. लेकिन धीरे-धीरे जोंग जिनमान की लाइफ के पन्ने खुलते हैं, जो थ्रिल पैदा करते हैं. रही बात एक्शन की तो वह आखिरी दो एपिसोड में पूरे होते हुए देखने को मिलते हैं जब जिआन अपने चाचा का बिजनेस संभालने का फैसला करती है. 

Advertisement

इस पूरी कहानी में कई पहलू थोड़े ऐसे हैं, जो हमें सोचने पर मजबूर कर देते हैं कि आगे क्या होने वाला है. हालांकि आखिरी एपिसोड में एक नया टविस्ट भी है, जो सीजन 2 की ओर इशारा करता है. अगर ऐसा होगा तो यह सीजन को और भी रोमांचक बनाता है. 

Advertisement

एक्टिंग की बात करें तो लीड एक्टर ली दोंग वुक को उनकी अलग फिल्मों और वेब सीरीज के लिए जाना जाता है. वहीं इस बार कॉमेडी और रोमांटिक से हटकर वह एक्शन मूवी में हाथ आजमाते हुए नजर आए हैं, जो कि सफल साबित होता दिख रहा है. इसके अलावा कास्ट के दूसरे एक्टर्स किम हे जुन, जो हन सुन, सो ह्योन वू और पार्क जी बिन की एक्टिंग दमदार देखने को मिल रही है. 

Advertisement

अ शॉप फॉर किलर्स की कहानी एक किलर के अकेले जीवन की कहानी को ली क्वोन और नोह ग्यू योब को डायरेक्शन के जरिए पर्दे पर बेहतरीन तरीके से उतारा है. यह कंग जी यंग की साउथ कोरियन सीरीज द किलर शॉपिंग मॉल के उपन्यास पर आधारित है. हालांकि इससे पहले वेब टून और कॉमेडी रूपांतरण भी किया जा चुका है. लेकिन डिजनी प्लस हॉट स्टार की ये एक्शन सीरीज लोगों का ध्यान जरुर खींचेगी. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Akhilesh Yadav ने Bahraich Encounter पर उठाए सवाल तो Uttar Pradesh BJP ने किया बड़ा पलटवार