ए.आर.रहमान ने हिंदी में परिचय देने पर एंकर को बीच में ही टोका, फिर कही ये बात...देखें Video

सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जिसमें ए आर रहमान (A.R. Rahman) इवेंट की एंकर को हिंदी में बात करने के लिए टोक देते हैं.

Advertisement
Read Time: 14 mins
ए.आर. रहमान (A.R. Rahman) का वीडियो हुआ वाययरल
नई दिल्ली:

ए.आर. रहमान (A.R. Rahman) देश के सबसे मशहूर संगीतकार हैं. संगीत में महारथ हासिल करने के बाद अब ए आर रहमान प्रोडक्शन में भी हाथ आजमा रहे हैं. ए आर रहमान ‘99 सॉन्ग्स' लेकर आये हैं, जो कि अगले महीने की 16 तारीख को रिलीज़ हो रही है. हाल ही में इसका चेन्नई में ऑडियो लॉन्च हुआ. इस दौरान कुछ ऐसा हुआ, जिसके बाद लोग ए आर रहमान (A.R. Rahman) के सेंस ऑफ़ ह्यूमर की तारीफ करने लगे. दरअसल, हमेशा गंभीर रहने वाले ए आर रहमान ने इवेंट की एंकर से कुछ ऐसा कह दिया, जिसके बाद वहां मौजूद सभी लोग हंसने लगे.

Advertisement

सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जिसमें ए आर रहमान (A.R. Rahman) महिला एंकर को हिंदी में बात करने के लिए टोक देते हैं. वीडियो में आप देखेंगे कि जैसे ही एंकर हिंदी में बोलना शुरू करती है, तो ए आर रहमान उसे बीच में ही टोकते हुए कहते हैं- हिंदी..और फिर जोर से हंसने लग जाते हैं. इसके बाद एंकर कहती है कि वे बस एहान भट्ट का परिचय हिंदी में दे रही थीं. इसके बाद एंकर तमिल में बात करने लगती है, जिस पर ए आर रहमान कहते हैं कि वे केवल मजाक कर रहे थे.

Advertisement

ए.आर.रहमान (A.R. Rahman Video) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. बीते दिनों संगीतकार ने ‘99 सॉन्ग्स' को लेकर एक ट्वीट किया था. उन्होंने ट्वीट में लिखा था कि उन्हें बताते हुए बहुत ख़ुशी हो रही है कि ‘99 सॉन्ग्स' को हिंदी, तमिल और तेलुगू भाषा में 16 अप्रैल 2021 को  रिलीज़ किया जाएगा. इस फिल्म में एहान भट्ट और एडिसली वरगास मुख्य भूमिका में हैं, जबकि फिल्म के निर्देशक विश्वेश कृष्णमूर्ति हैं. बतौर प्रोड्यूसर यह ए आर रहमान (A.R. Rahman) की पहली फिल्म है.

Advertisement

Featured Video Of The Day
घर पर कैसे बनाएं सेव पूरी | How To Make Sev Puri
Topics mentioned in this article