फैशन में उर्फी जावेद से भी आगे निकली ये 'दुल्हन', शादी का जोड़ पहन खुद को सजाया बिस्कुट से

उर्फी जावेद आज के समय में सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी हैं. वह अपनी ड्रेस, फैशन और लुक को लेकर हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं. उन्हें अक्सर अतरंगी कपड़ों के साथ फैशन करते हुए देखा जाता है.

विज्ञापन
Read Time: 14 mins
फैशन में उर्फी जावेद से भी आगे निकली ये 'दुल्हन'
नई दिल्ली:

उर्फी जावेद आज के समय में सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी हैं. वह अपनी ड्रेस, फैशन और लुक को लेकर हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं. उन्हें अक्सर अतरंगी कपड़ों के साथ फैशन करते हुए देखा जाता है. उर्फी जावेद के लुक के जहां फैंस खूब पसंद करते हैं, वहीं बहुत बार उन्हें ट्रोलर्स का भी सामना करना पड़ता है. हालांकि अभिनेत्री ट्रोलर्स की भी करार जवाब देती रहती हैं. उर्फी जावेद के फैशन को उनके बहुत से फैंस फॉलो भी करते रहते हैं. इसका ताजा उदाहरण इन दिनों वायरल हो रहा एक वीडियो है. 

दरअसल सेलिब्रिटी फोटोग्राफर Voompla ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक शख्स का वीडियो शेयर किया है. वीडियो में शख्स उर्फी जावेद को फैशन के मामले में पूरी तरह से टक्कर देता दिखाई दे रहे है. शख्स वीडियो में दुल्हन के जोड़े में नजर आ रहा है. उसने लाल जोड़ा पहना हुआ है, लेकिन मजेदार बात यह है कि शख्स ने खुद को गहनों से नहीं बल्कि बिस्कुट से सजाया हुआ है. उसने बिस्कुट का नेकलेस, ईयररिंग, मांग टीका और बैंगल्स बनाकर पहने हुए हैं. 

Advertisement

वीडियो के बैकग्राउंड में फिल्म धड़कन का 'दूल्हे का सेहरा सुहाना लगता है' गाना बज रहा है. सोशल मीडिया पर शख्स का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. कई सोशल मीडिया यूजर और उर्फी जावेद के फैंस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. एक सोशल मीडिया यूजर ने अपने कमेंट में लिखा, 'बॉलीवुड फेल.' दूसरे ने लिखा, 'उर्फी जावेद की बिछड़ी हुई बहन.' अन्य ने लिखा, 'हे भगवान बस यही देखना बाकी रह गया था.' इनके अलावा और भी कई सोशल मीडिया पर यूजर वीडियो पर कमेंट किए हैं. 

Advertisement

कैटरीना कैफ और सिद्धांत चतुर्वेदी 'फोन भूत' के प्रमोशन में आए नज़र

Featured Video Of The Day
Bihar: जहरीली शराब से मरने वालों का बढ़ आंकड़ा, अब तक 50 से ज्यादा लोगों की मौत | Breaking News