बी प्राक के गाने में बीच राह इस लड़की ने किया इतना लाजवाब डांस, एक झलक देखने ने लिए जुट गई लोगों की भीड़

बी प्राक का गाया और नवाजुद्दीन सिद्दीकी का गाना इन दिनों लोगों की जुबान पर है. इस गाने में शहनाज गिल भी नजर आई हैं. गाना वैसे तो सैड सॉन्ग है. लेकिन जिस अंदाज में इसे फिल्माया गया है, वैसे अंदाज में ये दुखी करने से ज्यादा एंटरटेन करता है.

विज्ञापन
Read Time: 14 mins
सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है बी प्राक के गाने पर लड़की का ये बैली डांस
नई दिल्ली:

बी प्राक का गाया और नवाजुद्दीन सिद्दीकी का गाना इन दिनों लोगों की जुबान पर है. इस गाने में शहनाज गिल भी नजर आई हैं. गाना वैसे तो सैड सॉन्ग है. लेकिन जिस अंदाज में इसे फिल्माया गया है, वैसे अंदाज में ये दुखी करने से ज्यादा एंटरटेन करता है. नवाजुद्दीन सिद्दीकी और शहनाज गिल की लव स्टोरी और उस पर बी प्राक की एनर्जेटिक आवाज का मजा ही कुछ और है. जो लोगों के सिर कुछ इस कदर सिर चढ़ कर बोल रहा है कि फैंस पर इस पर थिरकने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं. एक लड़की ने भी सरेराह इस गाने पर बैली डांस करना शुरू कर दिया है. आसपास के लोगों के रिएक्शन देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि उन्हें इस हसीना का डांस किस कदर पसंद आ रहा है.  

सड़क पर किया बैली डांस

यार का सताया हुआ गाने पर इस हसीना ने कुछ ऐसा डांस किया कि कुछ ही देर में सोशल मीडिया पर वायरल हो गई. खुद बी प्राक ने इसके डांस का वीडियो शेयर किया है, जिसमें डांस करने वाली लड़की पीले रंग का घेरदार स्कर्ट और टॉप पहनी दिख रही है. इस खूबसूरत लिबास के साथ लड़की ने फुल मस्ती के साथ गाने पर अपनी कमरिया मटकाई है और डांस किया है.

Advertisement

ऐसा रहा रिएक्शन

लड़की का डांस जितना अट्रैक्ट कर रहा है वीडियो में उससे ज्यादा ध्यान खींच रहे हैं आसपास खड़े लोग. इस डांस को देखते हुए जिनके एक्सप्रेशन लाजवाब है. एक युवक इस लड़की के डांस को देखने के बाद उसका वीडियो बनाने में मशगूल हो गया. एक युवक ने इस लड़की पर नजरें जमाई तो तब तक देखता रहा जब तक कि वो दिखाई देना बंद नहीं हो गई. वहां मौजूद कुछ और लोग भी बाकी काम छोड़कर सिर्फ इस लड़की को देखते नजर आए.

Advertisement

Jet Set Go: रणबीर कपूर, रकुल प्रीत सिंह और सोनू सूद

Featured Video Of The Day
कनाडा पर विदेशमंत्री एस जयशंकर की खरी-खरी