साउथ की इस ब्लॉकबस्टर ने यूट्यूब पर मचा रखा है गदर, व्यूज 32 करोड़ के पार, यहां हिंदी में मौजूद है फुल मूवी

A AA 2 Hindi Dubbed Full Movie on YouTube: बड़े पर्दे पर इन दिनों सबसे ज्यादा चर्चा साउथ सिनेमा की कई फिल्मों की है. कई फिल्मों ने न केवल बॉक्स ऑफिस पर सुर्खियां बटोरी हैं, बल्कि शानदार कलेक्शन भी किया है.

विज्ञापन
Read Time: 5 mins
ऑनलाइन इस सुपरहिट फिल्म को देखा जा सकता है, और वो भी फ्री में
नई दिल्ली:

बड़े पर्दे पर इन दिनों सबसे ज्यादा चर्चा साउथ सिनेमा की कई फिल्मों की है. कई फिल्मों ने न केवल बॉक्स ऑफिस पर सुर्खियां बटोरी हैं, बल्कि शानदार कलेक्शन भी किया है. वहीं साउथ सिनेमा की बहुत सी फिल्में ऐसी भी रही हैं, जो यूट्यूब पर मौजूद हैं और फ्री में देखी जा सकती हैं. इतना ही नहीं कुछ फिल्में तो ऐसी भी रही हैं, जिन्हें यूट्यूब पर सबसे ज्यादा बार देखा जा चुका है. आज हम आपको ऐसी ही फिल्म से बारे में बताने जा रहे हैं. साउथ सिनेमा की इस फिल्म का नाम A AA 2 (चल मोहन रंगा) है. 

यह फिल्म यूट्यूब पर हिंदी और फ्री में मौजूद है. इस फिल्म में अभिनेता नितिन, मेघा आकाश, और आशु रेड्डी जैसे कलाकार मुख्य भूमिका में हैं. जबकि फिल्म का निर्देशन कृष्ण चैतन्य ने किया है. अभिनेता नितिन की A AA 2 यूट्यूब पर सबसे ज्यादा देखी जाने वाली फिल्मों में से एक है. खबर बनाने तक इस फिल्म को 329,554,737 बार देखा जा चुका है. फिल्म A AA 2 साल 2018 में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. बॉक्स ऑफिस पर भी इस फिल्म को काफी पसंद किया गया था. 

Featured Video Of The Day
Drone में कैद हुए जख्मी Hamas Chief के आखिरी क्षण