भाईजान पर बुरी तरह भड़का 90 के दशक का ये मशहूर हीरो? बोला- झूठा है सलमान

चंद्रचूर सिंह ने एक सुपरहिट फिल्म को लेकर कुछ ऐसा कह दिया है कि उनका स्टेटमेंट सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा है. चंद्रचूर सिंह अपने इस बयान में उस दावे को गलत बता रहे हैं, जिसमें कहा गया है कि 'कुछ कुछ होता है' की प्रोडक्शन के समय वे बेरोजगार थे.

Advertisement
Read Time: 11 mins
सलमान खान पर फूटा चंद्रचूर सिंह का गुस्सा
नई दिल्ली:

चंद्रचूर सिंह 90 के दशक के मशहूर हीरो थे. वे उस दौर की कई सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुके हैं. चंद्रचूर सिंह एक समय में लड़कियों के बीच भी बहुत पॉपुलर थे. हाल ही में चंद्रचूर सिंह ने एक सुपरहिट फिल्म को लेकर कुछ ऐसा कह दिया है कि उनका स्टेटमेंट सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा है. चंद्रचूर सिंह अपने इस बयान में उस दावे को गलत बता रहे हैं, जिसमें कहा गया है कि 'कुछ कुछ होता है' की प्रोडक्शन के समय वे बेरोजगार थे.

Advertisement

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ पोस्ट
चंद्रचूर सिंह का एक पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. एक रेडिट यूजर ने इस पोस्ट को शेयर किया है. इस पोस्ट में दावा किया गया है कि चंद्रचूर सिंह ने वीडियो में सलमान खान के दावे पर रियेक्ट किया है. साथ ही स्क्रीनशॉट भी शेयर किया, जिसमें उन्होंने सलमान के दावे को झूठा करार दिया था. इस स्क्रीनशॉट में लिखा है, 'झूठ सलमान का'. इस पोस्ट पर एक यूजर ने जब ये पूछा कि क्या झूठ है? यूजर के इस सवाल का जवाब देते हुए एक्टर ने कहा, "ऐसा नहीं है कि उन दिनों उनके पास कोई काम नहीं था और वो बेरोजगार थे जैसा कि सलमान ने अपने दावे में कहा. सच तो ये है कि मेरे पास 'जोश', 'दाग द फायर', 'क्या कहना' और 'सिलसिला है प्यार का' जैसी कई फिल्में थीं. मैंने ऑप्शन चुना". हालांकि पोस्ट वायरल होते ही एक्टर ने तुरत इसे डिलीट भी कर दिया. दरअसल, ये मामला काफी पुराना है. 

कॉफ़ी विद करण का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें करण कहते हैं कि उन्होंने कुछ कुछ होता है में अमन के रोल के लिए सैफ अली खान और चंद्रचूर सिंह को चुना था, लेकिन उस वक्त उनके पास कोई काम नहीं था फिर भी उन्होंने इस फिल्म को करने से मना कर दिया था. जिस पर सलमान कहते हैं, "शाहरुख खान को फिल्म में कास्ट करना मुश्किल नहीं था लेकिन उस समय अमन के लिए कास्ट करना आपके लिए मुश्किल था क्योंकि सैफ और चंद्रचूर दोनों उस समय कुछ नहींकर रहे थे. फिर भी उन्होंने मना कर दिया. मैंने ये किया करण लेकिन उसके बाद आपने कभी मेरे साथ काम नहीं किया".

Advertisement

Featured Video Of The Day
Rohit Sharma, Virat Kohli और Ravindra Jadeja के T20 से संन्यास के बाद उठ रहे सवाल?
Topics mentioned in this article