Advertisement

सलमान खान की 90s की इन दो एक्ट्रेस ने गुलाबी साड़ी गाने पर किया ऐसा डांस, वीडियो देख फैंस बोले- आउटस्टैंडिग...

गुलाबी साड़ी गाने पर 90 के दशक की फेमस अदाकारा भाग्यश्री और शीबा साबिर का डांस वीडियो वायरल हो रहा है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
भाग्यक्षी और शीबा साबिर ने किया गुलाबी साड़ी गाने पर डांस
नई दिल्ली:

90s के दशक से फैंस के दिलों में सुपरस्टार सलमान खान राज कर रहे हैं. वहीं उनके साथ काम करने वाली अदाकाराओं ने भी फैंस के दिलों में जगह बनाई है. इसी बीच भाईजान के साथ स्क्रीन शेयर कर चुकीं एक्ट्रेस भाग्यश्री और शीबा साबिर का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें दोनों को इन दिनों ट्रैंड कर रहे मराठी गाने गुलाबी साड़ी पर परफॉर्म करते हुए देखा जा सकता है. यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, जिसे देख फैंस तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. 

एक्ट्रेस शीबा को बर्थडे विश करते हुए मैंने प्यार किया एक्ट्रेस भाग्यश्री ने एक वीडियो शेयर किया, जिसमें दोनों को पिंक साड़ी में मराठी गाने गुलाबी साड़ी पर डांस करते हुए देखा जा सकता है. इस क्लिप के साथ एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, मेरी गुलाबी शैम्पेन जन्मदिन मुबारक हो. चुलबुली और उत्साह से भरपूर, एक जश्न का ट्विस्ट. एक पागलपन भरा मिश्रण उत्साही जंगलीपन का. यहां एक साथ बहुत सारे पागलपन भरे समय, खास यादें हैं, जिन्हें हम आगे भी जारी रखेंगे. बस हर किसी के जीवन में वह उत्साह बने रहें. लव या शीबा. 

Advertisement

इस वीडियो को शेयर करते ही फैंस ने जन्मदिन की बधाई के साथ हार्ट इमोजी की बहार कमेंट में लगा दी है. एक यूजर ने लिखा, बहुत क्यूट. दूसरे यूजर ने लिखा, लवली गुलाबी साड़ी. तीसरे यूजर ने लिखा, शीबा जी को काफी समय बाद देखकर अच्छा लगा. चौथे यूजर ने लिखा, आउटस्टैंडिंग. 

बता दें, एक्ट्रेस शीबा आकाशदीप साबिर को 1992 में आई सलमान खान के साथ फिल्म सूर्यवंशी में देखा गया था. इसके अलावा वह प्यार का साया, मिस 420, ये आग कब बुझेगी और सनमम तेरी कसम फिल्म में गेखा गया था. वहीं भाग्यश्री की बात करें तो वह 1989 में मैने प्यार किया में सलमान खान के साथ नजर आई थीं. जबकि राधे श्याम, पायल और छत्रपति जैसी फिल्मों में वह नजर आ चुकी हैं. 

Bade Miyan Chote Miyan: 5 पॉइंट्स में जानें आखिर क्यों फ्लॉप हुई

Advertisement
Featured Video Of The Day
West Bengal में आखिरी 2 Round? Mamata जीतेंगी या BJP बनाएगी बड़ा Score? | NDTV Data Centre

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे: