70 प्लस में भी इन सितारों का बॉलीवुड में चलता है सिक्का, नौजवान हीरो भी खा जाते हैं गच्चा

कहते हैं ना कि सोने की चमक कभी फीकी नहीं पड़ती. कुछ इसी तरह की चमक बॉलीवुड की इन सितारों की है, जो 70-80 साल के होने के बाद भी आज भी इंडस्ट्री में धाक जमाए बैठे हैं.

Advertisement
Read Time: 23 mins
बॉलीवुड के वो एक्टर जो हैं 70 प्लस
नई दिल्ली:

कहते हैं बड़े पर्दे पर जितना यंग फेस हो, खूबसूरती और ग्लैमर हो, लोगों को पसंद आता है, लेकिन बॉलीवुड के कुछ ऐसे सितारे भी हैं, जो अब रिटायरमेंट की उम्र को पार कर चुके हैं, फिर अपनी अदाकारी से फैन्स के दिलों पर राज करते हैं. इनकी फिल्मों का फैन्स का आज भी फैन्स को बहुत ही बेसब्री से इंतजार रहता है. शायद इनके लिए ही ये कहा गया है 'एज इज जस्ट अ नंबर'. आइए आज हम आपको बताते हैं बॉलीवुड के आठ ऐसे सितारों के बारे में जो 70 प्लस के होने के बाद भी बड़े पर्दे पर छाए रहते हैं.

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan)

बिग बी पिछले महीने ही 80 साल के हो गए और इस उम्र में भी उनके जोश, जज्बे और स्क्रीन पर उनकी परफॉर्मेंस को देखकर लोग उनके दीवाने हो जाते हैं. 'कौन बनेगा करोड़पति' हो या फिर फ़िल्में, यंग स्टार्स से ज्यादा अमिताभ बच्चन एक्टिव हैं और स्क्रीन पर नजर भी आते हैं.

धर्मेंद्र (Dharmendra)

बॉलीवुड इंडस्ट्री के रोमांटिक और एक्शन हीरो रह चुके धर्मेंद्र 86 साल के हो चुके हैं. लेकिन आज भी वह बॉलीवुड में अपनी धाक जमाए बैठे हैं और जल्दी वह फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी और अपने 2 में भी नजर आने वाले हैं.

Advertisement

रजनीकांत (Rajinikanth)

साउथ में ही नहीं बल्कि बॉलीवुड में भी रजनीकांत का सिक्का चलता है. वो  71 की उम्र पार कर चुके हैं, लेकिन अब भी उनका चार्म यूं ही बरकरार है.

Advertisement

नसीरुद्दीन शाह (Naseeruddin Shah)

सीरियस मैन कहे जाने वाले नसीरुद्दीन शाह अभी 72 साल के हो चुके हैं और आज भी अपनी एक्टिंग के चलते वो बॉलीवुड पर राज करते हैं. हाल ही में उन्हें 'बंदिश बैंडिट' में देखा गया था.

Advertisement

मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty)

बड़े पर्दे से लेकर छोटे पर्दे पर धमाल मचाने वाले दादा उर्फ मिथुन चक्रवर्ती 72 साल के हैं. लेकिन उनकी डांसिंग स्किल्स और उनकी एक्टिंग का आज भी कोई जवाब नहीं है. हाल ही में वो फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' में नजर आए थे. इसके साथ ही वह डांस रियलिटी शो भी जज करते हैं.

Advertisement

डैनी (Danny Denzongpa)

कभी विलेन के तौर पर तो कभी कैरेक्टर के तौर पर डैनी हमेशा फैन्स का दिल जीतते आए हैं. डैनी हाल ही में अमिताभ बच्चन के साथ ऊंचाई फिल्म में नजर आए थे. डैनी 74 साल के हैं. 

Featured Video Of The Day
राहुल गांधी ने अपने भाषण के अंश हटाए जाने पर लोकसभा स्पीकर को चिट्ठी लिखी