69वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार हासिल करने के बाद पंकज त्रिपाठी ने दिया रिएक्शन, पिता को किया याद

गुरुवार को 69वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार की घोषणा हुई. जिसमें कई फिल्मों और कलाकारों ने पुरस्कार हासिल किया. राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार हासिल करने वालों में बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर पंकज त्रिपाठी का नाम भी शामिल है.

Advertisement
Read Time: 10 mins
69वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार हासिल करने बाद पंकज त्रिपाठी ने दिया रिएक्शन
नई दिल्ली:

गुरुवार को 69वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार की घोषणा हुई. जिसमें कई फिल्मों और कलाकारों ने पुरस्कार हासिल किया. राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार हासिल करने वालों में बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर पंकज त्रिपाठी का नाम भी शामिल है. उन्होंने फिल्म मिमी के लिए बेस्ट सपोर्टिंग एक्टर का अवॉर्ड जीता है. पंकज त्रिपाठी इन दिनों अपने गांव गोपालगंज में हैं. हाल ही में उनके पिता का 99 साल की उम्र में निधन हो गया था. लेकिन एक्टर ने राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार जीतने के बाद एक बयान जारी कर प्रतिक्रिया दी है.

उन्होंने कहा, 'यह दुर्भाग्य से मेरे लिए हानि और शोक का समय है. अगर बाबूजी होते तो वे मेरे लिए बहुत खुश होते. जब मुझे पहली बार राष्ट्रीय पुरस्कार का उल्लेख मिला, तो उन्हें बहुत गर्व और खुशी हुई थी. यह राष्ट्रीय पुरस्कार मैं उन्हें और उनके जज्बे को समर्पित करता हूं. मैं आज जो कुछ भी हूं उसकी वजह से हूं. इस समय मेरे पास शब्द नहीं हैं लेकिन मैं खुश हूं और टीम का आभारी हूं. कृति ने बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड भी जीता है, इसलिए उन्हें बहुत-बहुत बधाई.'

आपको बता दें कि 69वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कारों में बेस्ट एक्टर का खिताब साउथ सिनेमा के दिग्गज एक्टर अल्लू अर्जुन को मिला है. उन्हें फिल्म पुष्पा 1 के लिए यह पुरस्कार मिला है. वहीं इनके अलावा 69वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कारों में बेस्ट एक्ट्रेस के राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार से आलिया भट्ट को नवाजा गया है. उनको यह अवॉर्ड उनकी फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' के लिए दिया गया है. इस फिल्म को संजय लीला भंसाली ने डायरेक्ट किया और इसमें अजय देवगन भी नजर आए. वहीं एक्ट्रेस कृति सेनन ने भी बेस्ट एक्ट्रेस का खिताब अपना नाम किया था. उन्हें फिल्मी मीमी के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का पुरस्कार मिला है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
PM मोदी पहुंचे रूस, Putin से कई मुद्दों पर होगी बातचीत