60 साल का एक्टर, दो शादी, छह बच्चे, अब 32 साल की गर्लफ्रेंड संग तीसरी शादी करेगा ये सुपरस्टार

रिपोर्ट्स के मुताबिक, हॉलीवुड स्टार ब्रैड पिट अपनी गर्लफ्रेंड इनेस को शादी के लिए प्रपोज करने वाले हैं. बता दें कि ब्रैड पिट अभी 6 बच्चों के पिता हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
तीसरी शादी करेंगे एंजेलिना जोली के पूर्व पति
नई दिल्ली:

हॉलीवुड के सबसे हिट एक्टर्स में से एक ब्रैड पिट तीसरी बार दूल्हा बनने की तैयारी में है. अक्सर अपने नए काम और पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चाओं में रहने वाले ब्रैड पिट एक बार फिर से सुर्खियों में हैं. अपनी गर्लफ्रेंड की वजह से हर दिन न्यूज में बने हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, हॉलीवुड स्टार अपनी गर्लफ्रेंड इनेस को शादी के लिए प्रपोज करने वाले हैं. बता दें कि ब्रैड पिट अभी 6 बच्चों के पिता हैं.

Advertisement

गर्लफ्रेंड के साथ लाइफ बिताना चाहते हैं ब्रैड पिट

 मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, बहुत जल्द ब्रैड पिट अपनी प्रेमिका इनेस (Ines) को लाइफ पार्टनर बनाने का प्रपोजल देने वाले हैं. वह गर्लफ्रेंड के साथ फैमिली बसाना चाहते हैं और पूरी लाइफ साथ रहने की प्लानिंग कर रहे हैं. खबर है कि जल्द ही दोनों रिश्ते में भी बंध सकते हैं.

6 बच्चों को पिता हैं ब्रैड पिट

ब्रैड पिट की पहले दो शादी हो चुकी है, हालांकि, दोनों ही अब टूट चुकी हैं. उनकी पहली शादी जेनिफर एनिस्टन से हुई थी. साल 2000 में वे शादी के बंधन में बंधे और 2005 तक ही शादी चल पाई थी. इसके 9 साल बाद 2014 में ब्रैड पिट ने वर्ल्ड फेमस हॉलीवुड एक्ट्रेस एंजेलिना जोली से दूसरी शादी की लेकिन बाद में दोनों के रिश्ते इतने खराब हो गए कि एंजेलिना ने उन पर  शारीरिक उत्पीड़न तक का आरोप लगाया दिया था और उनकी शादी ज्यादा दूर तक नहीं चल पाई. बता दें कि दोनों के 6 बच्चे मैडॉक्स, जहरा, पैक्स, शिलोह, नॉक्स और विवियन है.

पिता से दूरी बना रहे बच्चे

साल 2019 में ब्रैड पिट और एंजेलिना जोली का रिश्ता टूट गया. दोनों ने डिवॉर्स ले लिया था. इसका असर उनके बच्चों पर भी पड़ा है. उनके बेटे विवियन ने पिता का सरनेम हटा दिया है. जहरा और शिलोह भी अब अपने सरनेम में 'पिट' नहीं लगाते हैं.

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
New Army Chief: General Upendra Dwivedi और नौसेना प्रमुख में एक ख़ास समानता | NDTV India