55 का हीरो, 52 की हीरोइन, परदे पर दिखेगी विजय सलगांवकर और आईजी मीना देशमुख की घनघोर प्रेम कहानी

अजय देवगन और तब्बू बॉलीवुड के स्टार कलाकारों में से एक हैं. दोनों ने साथ में कई फिल्में की हैं. इन दोनों की जोड़ी बॉक्स ऑफिस पर ज्यादातर हिट साबित हुई है. अब एक बार फिर से अजय देवगन और तब्बू की जोड़ी पर्दे पर नजर आने वाली हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

अजय देवगन और तब्बू बॉलीवुड के स्टार कलाकारों में से एक हैं. दोनों ने साथ में कई फिल्में की हैं. इन दोनों की जोड़ी बॉक्स ऑफिस पर ज्यादातर हिट साबित हुई है. अब एक बार फिर से अजय देवगन और तब्बू की जोड़ी पर्दे पर नजर आने वाली हैं. लेकिन इस बार एक्शन करते या एक-दूसरे का दुश्मन बनते हुए नहीं बल्कि एक-दूसरे से प्यार करते दिखाई देने वाली हैं. पहली बार 55 साल की उम्र में अजय देवगन 52 की लड़की यानी तब्बू के साथ पर्दे पर रोमांस करते दिखेंगे. 

अजय देवगन और तब्बू की इस फिल्म का नाम औरों में कहां दम था है. इस फिल्म का निर्देशन एक्शन और देशभक्ति से प्रेरित फिल्में बना चुके नीरज पांडे कर रहे हैं. उन्होंने औरों में कहां दम था की कहानी को भी लिखा है. बड़े पर्दे और ओटीटी पर अपनी अनूठी कहानी कहने के लिए जाने जाने वाले, नीरज पांडे औरों में कहां दम था के साथ अपनी पहली महाकाव्य प्रेम कहानी पेश कर रहे हैं. अजय देवगन और तब्बू ब्लॉकबस्टर फिल्म दृश्यम में विजय सलगांवकर और आईजी मीना देशमुख का रोल कर चुके हैं.

औरों में कहां दम था 23 साल से अधिक समय तक चलने वाला एक संगीतमय रोमांटिक ड्रामा है, जो 2000 से 2023 के बीच सेट है. फिल्म के लिए मूल साउंडट्रैक ऑस्कर विजेता संगीत निर्देशक एमएम क्रीम द्वारा तैयार किया गया है. फिल्म में जिमी शेरगिल, सई मांजरेकर और शांतनु माहेश्वरी सहित कई कलाकार नजर आएंगे. औरों में कहां दम था का निर्माण नरेंद्र हीरावत, कुमार मंगत पाठक (पैनोरमा स्टूडियो), संगीता अहीर और शीतल भाटिया द्वारा किया गया है. यह फिल्म 5 जुलाई 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

Bollywood News: मुश्किल में बॉलीवुड, सुस्ती भरे 64 दिन

Featured Video Of The Day
Porn Star Riya Barde पर बड़ा खुलासा, हिंदू नहीं मुस्लिम हैं पोर्न स्टार रिया...Bangladesh से निकला बड़ा कनेक्शन