Advertisement

'गदर 2' में गदर मचाने के लिए 500 से ज्यादा फोड़े गए बम, उड़ाईं 40 गाड़ियां, फिर भी बजट रहा 80 करोड़ से भी कम

अनिल शर्मा ने बताया है कि गदर 2 के लिए उन्होंने बहुत कम वीएफएक्स का इस्तेमाल किया है. उन्होंने फिल्म से ज्यादातर सीन रियल शूट किए, जिसके लिए अनिल शर्मा ने कई तरीके अपाए.

Advertisement
Read Time: 2 mins
'गदर 2' में गदर मचाने के लिए 500 से ज्यादा फोड़े गए बम
नई दिल्ली:

सनी देओल की फिल्म गदर 2 इस  शुक्रवार सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है. उनकी इस फिल्म का फैंस और दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. गदर 2 का साल 2001 में आई गदर का सीक्वल है. इन दिनों की फिल्मों की निर्देशन अनिल शर्मा ने किया है. ऐसे में उन्होंने गदर 2 को लेकर ढेर सारे खुलासे किए हैं. अनिल शर्मा ने बताया है कि गदर 2 के लिए उन्होंने बहुत कम वीएफएक्स का इस्तेमाल किया है. उन्होंने फिल्म से ज्यादातर सीन रियल शूट किए, जिसके लिए अनिल शर्मा ने कई तरीके अपनाए. 

अनिल शर्मा ने हाल ही में लेहरन रेट्रो से बातचीत है. इस दौरान उन्होंने गदर 2 के बजट सहित एक्शन सीन्स को लेकर ढेर सारी बाते कीं. अनिल शर्मा ने बताया है कि उन्होंने फिल्म में न बराबार पीएफएक्स का इस्तेमाल किया है. गदर 2 में एक्शन सीन्स को रियल बनाने के लिए उन्होंने 500 से ज्यादा फोड़े बम फोड़े और 30-40 गाड़ियों के परखंचे उड़ाए. इतना नहीं लोगों की भीड़ के लिए उन्होंने 4-5 हजार लोगों की भीड़ का इस्तेमाल भी किया है. इसके अलावा अनिल शर्मा ने यह भी बताया है कि गदर 2 का ज्यादा बड़ा बजट नहीं हैं. 

दिग्गज डायेक्टर ने गदर 2 के बजट को लेकर कहा है कि उनकी फिल्म का बजट 80-100 करोड़ से भी कम है. आपको बता दें कि साल 2001 में अनिल शर्मा के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘गदर' ने बॉक्स ऑफिस पर सच में गदर मचा दिया था. अब 22 सालों बाद डायरेक्टर अनिल शर्मा गदर 2 लेकर आ रहे हैं. इस फिल्म में एक बार फिर सनी देओल और अमीषा पटेल की जोड़ी नजर आने वाली है. 

"जेलर देखें और अपना फीडबैक दें...": पत्रकारों से रजनीकांत

Featured Video Of The Day
Captain Gopi Thotakura ने रचा इतिहास, अंतरिक्ष में जाने वाले पहले भारतीय सैलानी बने

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे: