इस ब्लैक एंड व्हाइट फोटो में हैं 5 कपूर एक्टर्स, पृथ्वीराज कपूर की गोद में बैठे बच्चे भी हैं 70 से 80 के दशक में बॉलीवुड पर राज

कपूर परिवार की एक बहुत पुरानी फैमिली फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. जिसमें आप राज कपूर और शम्मी कपूर को तो बहुत आसानी से पहचान जाएंगे. लेकिन शशि कपूर को पहचानना जरा मुश्किल होगा.

Advertisement
Read Time: 2 mins
राज कपूर, शम्मी कपूर के साथ दिखे छोटे से शशि कपूर
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के सबसे पुराने खानदानों की बात होने पर जिस खानदान का नाम सबसे याद आता है, वो है कपूर खानदान. इस खान की चार पीढ़ियां बॉलीवुड में एक्टिव हैं. और, पांचवी पीढ़ी सोशल मीडिया की फेवरेट है. पृथ्वीराज कपूर से लेकर तैमूर और राहा तक कपूर खानदान के नए चिराग अभी से रोशन होना शुरू हो चुके हैं. इस परिवार की एक बहुत पुरानी फैमिली फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. जिसमें आप राज कपूर और शम्मी कपूर को तो बहुत आसानी से पहचान जाएंगे. लेकिन शशि कपूर को पहचानना जरा मुश्किल होगा. पृथ्वीराज कपूर की गोद में बैठे छोटे बच्चे को देखकर हो जाएंगे कंफ्यूज.

Advertisement

कपूर परिवार की विंटेज तस्वीर

इंस्टाग्राम पर एन अमेचर एक्सप्लोरर ने एक बहुत पुरानी फोटो शेयर की है. इस फोटो में कपूर खानदान के अहम सदस्य नजर आ रहे हैं. इस तस्वीर में पृथ्वीराज कपूर हंसते हुए नजर आ रहे हैं. उनके पीछे काले कपड़े में जो शख्स हैं वो उनके बड़े बेटे राज कपूर हैं.

Advertisement

राज कपूर के बगल में खड़े शख्स हैं उनके छोटे भाई शम्मी कपूर. जो पूरे सफेद कुर्ते में नजर आ रहे हैं. अब गौर कीजिए उस बच्चे पर जो पृथ्वीराज कपूर के पास नीचे बैठे हुए हैं. ये शख्स हैं कपूर ब्रदर्स के सबसे छोटे भाई शशि कपूर. लेकिन सबसे ज्यादा चौंका रहा है पृथ्वीराज कपूर की गोद में बैठा छोटा बच्चा. जो कपूर ब्रदर्स के भाइयों में तो यकीनन शामिल नहीं है.

Advertisement

दो हिट एक्ट्रेस का पिता

इस बच्चे के लुक्स देखकर कभी राज कपूर की झलक नजर आती है. अगर आपको भी ऐसा ही लगता है तो ये सही है. क्योंकि ये बच्चे हैं राज कपूर के बड़े बेटे रणधीर कपूर. जो ऋषि कपूर और राजीव कपूर के बड़े भाई हैं. रणधीर कपूर की बेटियां हैं करिश्मा कपूर और करीना कपूर. दोनों ही बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस हैं और फिल्म इंड्स्ट्री में लंबी पारी खेल चुकी हैं.

Advertisement

Featured Video Of The Day
New Indian Laws: कई राज्य उठा रहे हैं नये क़ानूनों पर सवाल