38 साल की एक्ट्रेस जवान में बनी 57 के शाहरुख खान की कावेरी अम्मा, सोशल मीडिया पर फैन ने की उम्र कन्फर्म तो बोलीं- मैं 15 की हूं

शाहरुख खान की जवान बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है. लेकिन फिल्म में शाहरुख खान की कावेरी अम्मा का किरदार निभाने वाली यह एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर सुर्खियों में छाई हुई है.

Advertisement
Read Time: 15 mins
नई दिल्ली:

शाहरुख खान की जवान बॉक्स ऑफिस पर कितनी कमाई करेगी, अब इसे लेकर सिर्फ कयास ही लगाए जा सकते हैं क्योंकि नंबर चौंका देने वाले आने का इंतजार है. शुरुआती रुझान तो बहुत ही हैरतअंगेज आ रहे हैं. लेकिन शाहरुख खान ने जवान के जरिये दिखा दिया है कि मनोरंजन फिल्म के साथ मैसेज भी दिया जा सकता है. यह बात जवान में बखूबी सामने आती है. फिर चाहे वह नारी शक्ति की हो या फिर आम आदमी के हक की. शाहरुख खान ने फिल्म में जवान बनकर वो काम किया है जो सिस्टम नहीं कर सका. लेकिन जवान में शाहरुख खान की कावेरी अम्मा का किरदार खूब पॉपुलर हो रहा है. ट्विटर पर तो इसे लेकर जमकर हंगामा भी मचा हुआ है.

जवान में कावेरी अम्मा का किरदार एक्ट्रेस रिद्धी डोगरा ने निभाया है. रिद्धी डोगरा 'दीया और बाती हम' और 'कयामत की रात' जैसे सीरियल में नजर आ चुकी हैं. कुछ समय पहले ही वह लकड़बग्घा फिल्म में नजर आई थीं. वह असुर वेब सीरीज में भी नजर आ चुकी हैं. लेकिन अब जवान में उनके किरदार को खूब पसंद किया जा रहा है. एक फैन ने रिद्धी डोगरा से ट्विटर पर उनकी उम्र को लेकर सवाल किया है, और पूछा है- आप 38 की उम्र में कावेरी अम्मा बन गई हैं, लेकिन मुझे आपकी उम्र को लेकर डाउट है. क्या आप साफ-साफ बताएंगी? इस पर रिद्धी ने जवाब दिया कि मेरी उम्र 15 साल है.

देखें जवान का रिव्यू

Advertisement

यही नहीं एक फैन ने तो शाहरुख खान की स्वदेश की कावेरी अम्मा और जवान की कावेरी अम्मा की फोटो ही रिद्धी को शेयर कर दी है. इस पर भी रिद्धी ने रिप्लाई किया है और लिखा है कि अब बस भी करो. इस तरह रिद्धी डोगरा की जमकर तारीफ की जा रही है. बता दें कि शाहरुख खान की जवान 7 सितंबर को हिंदी, तमिल, तेलुगू, कन्नड़ और मलयालम में दुनियाभर में लगभग 10 हजार स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है. जवान को एटली ने डायरेक्ट किया है. जवान में शाहरुख खान के अलावा नयनतारा, दीपिका पादुकोण, विजय सेतुपती, लहर खान, प्रियामणि, सान्या मल्होत्रा, रिद्धी डोगरा और संजय दत्त भी हैं. 
 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hezbollah के बाद Iran की बारी, Israel ने की पूरी तैयारी!