300 करोड़ का बजट और बॉक्स ऑफिस पर कमाए 521 करोड़, ताबड़तोड़ एक्शन फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर जलवा

साउथ की फिल्म जिसका बजट 300 करोड़ रुपये था, उसे बॉक्स ऑफिस पर अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. फिल्म नै 17 दिन के अंदर 521 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है. इसका एक्शन खूब पसंद किया गया है.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
300 करोड़ की फिल्म, बॉक्स ऑफिस पर 500 करोड़ के पार
नई दिल्ली:

साउथ की फिल्म जिसका बजट 300 करोड़ रुपये था, उसे बॉक्स ऑफिस पर अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. फिल्म नै 17 दिन के अंदर 521 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है. इस ताबड़तोड़ एक्सन फिल्म को दुनियाभर में काफी देखा जा रहा है. हम यहां बात कर रहे हैं जूनियर एनटीआर की फिल्म देवरा पार्ट 1 की. जिसमें जूनियर एनटीआर के अलावा सैफ अली खान और जाह्नी कपूर भी नजर आईं. इस एक्शन फिल्म का निर्देशन कोराटला शिवा ने किया है. साउथ की फिल्म देवरा ना सिर्फ भारत बल्कि विदेश में भी अच्छा कलेक्शन कर रही है. इसे पैन इंडिया रिलीज किया गया था. फिल्म ने नॉर्थ अमेरिका में भी जमकर कमाई जारी है. इतना ही नहीं, इस फिल्म ने अमेरिकी बाजार में बीटलजूस बीटलजूस, ट्रांसफॉर्मर्स: वन और मेगालोपोलिस जैसी हॉलीवुड ब्लॉकबस्टर फिल्मों के कलेक्शन को भी पीछे छोड़ दिया है.

साउथ की फिल्म देवरा ने खराब रिव्यू के बावजूद पहले दिन लगभग 150 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था. हालांकि इसके बाद इसके कलेक्शन में गिरावट दर्ज की गई थी. बताया जाता है कि जूनियर एनटीआर ने फिल्म के लिए 60 करोड़ रुपये की फीस ली थी. देवरा का दूसरा पार्ट भी आना है, और कहा जा रहा है कि इसमें भी गजब का एक्सन देखने को मिलेगा. जाह्नवी कपूर ने इस फिल्म के जरिये तेलुगू सिनेमा में कदम रखा था.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hema Malini Birthday Special: फिल्म कलाकार से लेकर सांसद तक कुछ ऐसा रहा बॉलीवुड की ड्रीमगर्ल का सफर