एक साथ नजर आए '3 इडियट्स' के रैंचो, राजू और फरहान, देख फैंस बोले- 3 इडियट्स का सीक्वल बना दो प्लीज

3 इडियट्स बॉलीवुड की कल्ट फिल्मों में से एक हैं. इस फिल्म में आमिर खान, शरमन जोशी और आर माधवन मुख्य भूमिका में थे. फिल्म 3 इडियट्स में इन तीनों कलाकारों की एक्टिंग को खूब पसंद किया गया था.

विज्ञापन
Read Time: 14 mins
एक साथ नजर आए '3 इडियट्स' के रैंचो, राजू और फरहान
नई दिल्ली:

3 इडियट्स बॉलीवुड की कल्ट फिल्मों में से एक हैं. इस फिल्म में आमिर खान, शरमन जोशी और आर माधवन मुख्य भूमिका में थे. फिल्म 3 इडियट्स में इन तीनों कलाकारों की एक्टिंग को खूब पसंद किया गया था. फिल्म में आमिर खान ने रैंचो, शरमन जोशी ने राजू रस्तोगी और आर माधवन ने फरहान कुरैशी का किरदार निभाया था. फिल्म 3 इडियट्स साल 2009 में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. अब फिल्म के 13 साल गुजरने के बाद रैंचो, राजू रस्तोगी और फरहान कुरैशी एक बार फिर से साथ नजर आए हैं.

दरअसल शरमन जोशी ने शुक्रवार को अपनी गुजराती फिल्म कॉन्ग्रैचुलेशन्स का प्रमोशन किया. ऐसे में उन्होंने अपनी इस फिल्म का प्रमोशन करने के लिए अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में शरमन जोशी के साथ अभिनेता आमिर खान और आर माधवन नजर आ रहे हैं. वह दोनों आकर वीडियो में शरमन जोशी से पूछते हैं कि वह यह वीडियो क्यों बना रहे हैं तो अभिनेता बताते हैं कि उनकी फिल्म आ रही है.

Advertisement

इसके बाद आमिर खान और आर माधवन, शरमन जोशी से मस्ती-मजाक करते हैं. उन दोनों से परेशान होकर शरमन जोशी किसी दूसरी जगह चले जाते हैं. सोशल मीडिया पर आमिर खान, शरमन जोशी और आर माधवन का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. तीनों कलाकारों के फैंस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. कलाकारों के फैंस कमेंट कर 3 इडियट्स की सीक्वल की मांग कर रहे हैं. एक फैन ने कमेंट कर लिखा, 'इस फिल्म का सीक्वल बना दो प्लीज.' दूसरे ने लिखा, 'इस फिल्म को फिर से बनाया जाना चाहिए.' इसके अलावा और भी कई फैंस कमेंट कर रहे हैं. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Israel Hamas War: इजरायल की एयरस्ट्राइक में हमास चीफ Yahya Sinwar की मौत, IDF ने किया दावा