बारिश में भीगते हुए 3 लड़कियों ने साड़ी में किया ऐसा डांस, ऐश्वर्या के गाने पर जीत लिया यूजर्स का दिल, लोग बोले- इसे कहते हैं टैलेंट

वीडियो में देखा जा सकता है कि तीनों लड़कियां अलग-अलग कलर की साड़ी पहनकर डांस कर रही हैं. तीनों को देखकर लग रहा है कि वो बारिश में भीगते हुए ये डांस कर रही हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

Girls Dance on Aishwarya Rai song in Rain Video: सोशल मीडिया पर वायरल होने के लिए लोग आजकल कुछ भी करने के लिए तैयार हैं. इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर व्यूज पाने के लिए वो किसी भी हद तक जा सकते हैं. यही वजह है कि आए दिन इंटरनेट पर ऐसे कई वल्गर डांस वाले वीडियो और तस्वीरें देखी जाती हैं. ये सब सिर्फ लोगों का ध्यान खींचने के लिए ही किया जाता है. हालांकि कुछ वीडियोज ऐसे भी होते हैं, जिनमें लड़कियां सिर्फ अपनी एक मुस्कान से ही हर किसी का दिल जीत लेती हैं. ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. 

बारिश में कमाल का डांस

दरअसल सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में भी तीन लड़कियां डांस करती नजर आ रही हैं, लेकिन ये डांस किसी भी तरह से अश्लील नहीं है और इसे व्यूज पाने के लिए नहीं बनाया गया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि तीनों लड़कियां अलग-अलग कलर की साड़ी पहनकर डांस कर रही हैं. तीनों को देखकर लग रहा है कि वो बारिश में भीगते हुए ये डांस कर रही हैं. तीनों लड़कियां ऐश्वर्या राय के गाने 'बरसो रे मेघा' पर झूमकर डांस कर रही हैं.

Advertisement

वीडियो में सबसे आगे डांस कर रही लड़की ने सफेद रंग की साड़ी पहनी हुई है, जो काफी खूबसूरत नजर आ रही है. वहीं पीछे खड़ी लड़कियां भी काफी खूबसूरत दिख रही हैं. तीनों का डांस भी काफी शानदार है, वो हर स्टेप को अच्छी तरह से फॉलो करती दिख रही हैं. तीनों लड़कियों की यही अदा लोगों को खूब पसंद आ रही है. 

Advertisement

जमकर तारीफ कर रहे लोग

इस वीडियो को हजारों लोग देख चुके हैं और जो भी इसे देख रहा है वो इसकी तारीफ कर रहा है. लोग कह रहे हैं कि आप बिना किसी अश्लीलता के भी ऐसा कंटेंट बना सकते हैं. कुछ लोग वीडियो में लड़कियों के एक्सप्रेशन की भी तारीफ कर रहे हैं. यूजर्स का कहना है कि ज्यादातर पुरुषों को ऐसा ही प्यारा डांस पसंद है.

Advertisement

Advertisement

Featured Video Of The Day
Haryana और Jammu Kashmir में Exit Poll से क्यों डरी BJP और Congress? क्या फिर होंगे फेल