रवीना टंडन की लाडली से लेकर कपूर खानदान की बेटी तक, 2024 में डेब्यू करेंगे बॉलीवुड के ये स्टार किड्स, दाव पर मां-बाप का स्टारडम

साल 2024 बस कुछ ही दिनों में आने वाला है, ऐसे में आइए आज हम आपको बताते हैं कि आने वाले साल में कौन से स्टार किड्स बड़े पर्दे पर धमाल मचाने के लिए तैयार हो गए हैं.

Advertisement
Read Time: 15 mins
साल 2024 में कौन से सुपरस्टार के बच्चे बॉलीवुड में एंट्री करने वाले हैं
नई दिल्ली:

साल 2023 कई मायनों में बॉलीवुड इंडस्ट्री के लिए सफल रहा, न सिर्फ कई बेहतरीन फिल्में बड़े पर्दे पर रिलीज हुई, बल्कि कई स्टार किड्स ने भी ओटीटी या बड़े पर्दे पर आकर अपनी प्रसेंस दी. इसमें सुहाना खान, खुशी कपूर, अगस्त्य नंदा, वेदांत रैना, मिहिर आहूजा जैसे कई स्टार किड्स शामिल है, लेकिन इसमें इरफान पठान के बेटे बाबिल का डेब्यू तो सबसे ज्यादा चर्चा में रहा. यह साल अब खत्म होने वाला है और डेब्यू करने के लिए कई और बॉलीवुड स्टार किड्स बचे हुए हैं, ऐसे में चलिए आज हम आपको बताते हैं कि साल 2024 में कौन से सुपरस्टार के बच्चे बॉलीवुड में एंट्री करने वाले हैं.

Advertisement

इब्राहिम अली 

छोटे नवाब पटौदी उर्फ सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली आने वाले साल यानी कि 2024 में बॉलीवुड में कदम रखेंगे. बता दें कि इब्राहिम ने इस साल रॉकी रानी की प्रेम कहानी में करण जौहर को असिस्ट भी किया था. खबरों की मानें तो इब्राहिम धर्मा प्रोडक्शन की फिल्म सरजमीन से ही अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत करने वाले हैं. वह बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान और अमृता सिंह के बेटे हैं, हालांकि 2004 में अमृता सिंह और सैफ अली खान अलग हो गए थे.

राशा थडानी

फेमस बॉलीवुड स्टार किड और रवीना टंडन की बेटी राशा थडानी भी अपने डेब्यू के लिए पूरी तरह से तैयार है. बताया जा रहा है कि रवीना टंडन की बेटी किसी बॉलीवुड सुपरस्टार नहीं बल्कि साउथ सुपरस्टार रामचरण के साथ डेब्यू करने वाली है, यह एक तेलुगू फिल्म होगी जिसे हिंदी में भी रिलीज किया जाएगा. हालांकि, अभी तक इसे लेकर कोई कंफर्मेशन नहीं आई है. बता दें कि राशा थडानी बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन और फिल्म प्रोड्यूसर अनिल थडानी की बेटी है.

Advertisement

शनाया कपूर 

अपनी सोशल मीडिया प्रसेंस और फिटनेस को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहने वाली महीप कपूर और संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर भी जल्द ही बड़े पर्दे पर डेब्यू करने वाली है. वो मॉडलिंग इंडस्ट्री में तो ऑलरेडी अपना डेब्यू कर चुकी है और कई ऐड में भी नजर आ चुकी हैं, लेकिन जल्द ही वह फिल्म बेधड़क से बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Parliament Session 2024: 'द्विवेदी, त्रिवेदी, चतुर्वेदी' पर खरगे-धनखड़ में हो गई मजेदार चर्चा